मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

एक महिला नदी के किनारे मछली पकड़ रहा था। इस दौरान उसके कांटे में एक मछली फंस गई, वह उसे निकालने लगा। तभी एक भूखा मगरमच्छ उस मछली के पीछे-पीछे आने लगा, यह देखकर उस महिला के होश उड़ गए। वह अपनी जान बचाकर वहां से भागी, इस बीच मगरमच्छ उस मछली को अपने जबड़ों में दबोच लिया और उसको अपना निवाला बना लिया। ऑस्ट्रेलिया की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला कांटे में फंसी मछली को बाहर निकाल रही है। तभी एक मगरमच्छ उस मछली की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। वह महिला उस मछली को अभी निकल ही रही थी, तब तक दूसरा शख्स उसकी मदद को वहां आता है। इतने में मगरमच्छ पानी से बाहर आ जाता है।

मगरमच्छ को अपनी तरफ आते देख वे दोनों वहां से भाग जाते हैं और मगरमच्छ उस मछली को अपने दांतों से जकड़ लेता है। फिर धीरे-धीरे उसे अपना निवाला बना लेता है।

यह घटना ऑस्ट्रेलिया के काकाडू नेशनल पार्क की है। 24 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। अब तक इसे 12 हजार से अधिक लोगों ने शेयर किया है और साढ़े सात हजार से अधिक लोगों ने टिप्पणी की है।

Posted By: kartikey.tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप