Move to Jagran APP

एक बिल के चलते दुल्‍हन ने शादी के दिन ही रिश्‍ता तोड़ कर हनीमून डेस्‍टिनेशन पर की पार्टी

वाकई मंगेतर एक बिल चुकाना भूल गया और खफा दुल्‍हन ने ब्रेकअप का एलान करते हुए दोस्‍तों के साथ हनीमून वाली जगह पर ही उसी दिन पार्टी कर डाली।

By Molly SethEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 11:40 AM (IST)
एक बिल के चलते दुल्‍हन ने शादी के दिन ही रिश्‍ता तोड़ कर हनीमून डेस्‍टिनेशन पर की पार्टी
एक बिल के चलते दुल्‍हन ने शादी के दिन ही रिश्‍ता तोड़ कर हनीमून डेस्‍टिनेशन पर की पार्टी

हनीमून डेस्‍टिनेशन पर शादी नहीं तो ब्रेकअप पार्टी ही सही 

loksabha election banner

डेलीमेल और मिरर की खबर के अनुसार अपनी शादी की सुबह खूबसूरत ड्रेस में सजी धजी हैरियट बटलर जब परिवार और दोस्‍तों के सामने आईं तो उनकी आंखों में आंसू भरे थे। सबने उन्‍हें शादी की बधाई दी तो उनके आंसू छलक पड़े और उन्‍होंने चिल्‍ला कर कहा ये शादी नहीं हो रही, क्‍योंकि उन्‍होंने अपने मंगेतर केविन रोजर्स से ब्रेकअप कर लिया है। इसके बाद वे सबको लेकर उसी जगह पार्टी करने चली गईं जहां वे शादी के बाद हनीमून मनाने वाले थे।

क्‍या था मामला

ख्‍बरों की मानें तो इंग्लैंड में डोरसेट की रहने वाली हैरियट जो दो बच्चों की मां हैं ने अपने मंगेतर केविन से रिश्‍ता तोड़ने का फैसला ठीक उसी दिन किया जिस दिन वे शादी करने वाले थे। हैरियट ने बताया कि इसके पीछे वजह थी की केविन ने शादी के लिए तय किए गए होटल का बिल नहीं चुकाया था। उनका मानना है कि बात पैसों की नहीं भरोसे की थी, उनके मंगेतर ने इसके बारे में कोई बात नहीं की और उन्‍हें धोखे में रखा। जाहिर ये उन्‍हें बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उन्‍होंने शादी वाले रोज ही इस रिश्‍ते को खत्‍म करने का फैसला कर लिया। है. य

वेडिंग पार्टी बदल गई ब्रेकअप पार्टी में

इसके बाद हैरियट ने तय किया कि वो अपनी 81 हजार रुपये की वेडिंग ड्रेस को बेकार नहीं जाने देंगी और इसी लिए उसी ड्रेस को पहन कर उन्‍होंने शादी की रिसेप्‍शन पार्टी की जगह ब्रेकअप पार्टी करने का निर्णय किया। खास बात ये रही कि इस पार्टी का वेन्‍यु विववह करने जा रहे जोड़े के घर के पास की वो ही जगह बनी जहां वे दोनों हनीमून के लिए आने वाले थे। इस पार्टी में शादी में आने वाले सब दोस्‍त और परिवार के सदस्‍य शामिल हुए सिवाय उनके मंगेतर के जिसका उन्‍होंने फोन भी उठाना गवारा नहीं किया। इस मस्‍ती का सबूत रखने के लिए हैरियट ने फोटोग्राफर को भी बुलाया और खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.