दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। किसी शायर ने खूब कहा है-"कर दे मुश्किल जीना, इश्क कमीना"। यह कहावत चरितार्थ साबित होती है। इश्क करने वाले अक्सर प्यार में निकम्मा हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक दुकानदार अपनी दूकान को बढ़ाकर (बंद कर) आराम फरमा रहा है।

दुकानदार के पहनावे से प्रतीत होता है कि व्यक्ति पाकिस्तानी है। पठानी पोशाक पहने दुकानदार फर्श पर चटाई बिछाकर लेटा है और अपनी माशूका से वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहा है। वह अपनी माशूका की किसी बात से खुश होकर मंद-मंद मुस्करा रहा है। दूर बैठा चूहा दुकानदार की हरकत से परेशान है। वह नहीं चाहता है कि दुकानदार काम के समय आराम करें। बड़ी देर तक इंतजार के बाद भी दुकानदार आराम करता रहा, तो चूहा दौड़कर दूकान में घुसा।

इसके बाद जब तक दुकानदार कुछ समझ पाता। चूहा दुकानदार के पतलून में घुस जाता है। इससे दुकानदार की बैंड बज जाती है। वीडियो कॉल ऑन ही रहता है और दुकानदार उछलने लगता है। चूहा पैर के रास्ते कमर तक पहुंच जाता है। दुकानदार पठानी स्टाइल में उछलता रहता है। वहीं, दुकानदार की माशूका वीडियो कॉल के जरिए अपने प्रेमी का डांस देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती है।

वहीं, काफी मशक्कत के बाद भी जब दुकानदार को कामयाबी नहीं मिलती है, तो दुकानदार अपनी पतलून खोल देता है। उस समय चूहा पठान की पतलून से निकल जाता है। हालांकि, इतनी देर में चूहा दुकानदार को सबक सिखा देता है। चूहा की गुस्ताखी देख ऐसा लगता है कि अगर दुकानकार सबक नहीं लेता है, तो आने वाले समय में चूहा दोबारा दुकानकार को परेशान कर सकता है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है।

Image Credit-UncleRandom

Edited By: Umanath Singh