नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक वृद्ध व्यक्ति ने जिस अदम्य साहस का परिचय दिया है। वह काबिलेतारीफ है। इसमें व्यक्ति डॉगी की जान बचाने के लिए  घड़ियाल से पंगा ले लेता है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति अपने डॉगी के साथ वॉकिंग पर है। वहीं, सामने एक तालाब है, जिसमें कई  घड़ियाल है। डॉगी इस बात से वाकिफ नहीं है कि तालाब में उसका दुश्मन घात लगाए बैठा है। तभी डॉगी तालाब के किनारे पहुंच जाता है। उस समय तालाब से एक  घड़ियाल निकलकर डॉगी पर हमला बोल देता है। डॉगी चीखने और चिल्लाने लगता है।

डॉगी के चीखने की आवाज सुन व्यक्ति दौड़कर आता है। इसके बाद आव न ताव देखता है और वह तालाब में कूद जाता है। इसके बाद वह  घड़ियाल को पकड़ लेता है और डॉगी की बचाने के लिए  घड़ियाल से दो-दो हाथ करता है। इस दौरान व्यक्ति और  घड़ियालसे जमकर लड़ाई होती है। इस लड़ाई में व्यक्ति, घड़ियाल के चुंगल से डॉगी को बचा लेता है। वहीं, सबसे मजेदार दृश्य उस समय होता है। जब व्यक्ति लड़ाई के दौरान अपनी सिगार को मुंह से नीचे नहीं गिरने देता है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है

इस वीडियो को Nature Is Scary ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है।  इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 15 लाख से अधिक बार देखा गया है और तकरीबन 10 हजार लोगों ने लाइक किया है और 1700 लोगों ने रीट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें उन्होंने वृद्ध व्यक्ति की जमकर तारीफ की है।

Image Courtesy:यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Nature Is Scary से ली गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021