नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में लड़की ने बीच सड़क पर शाम के समय बेहतरीन डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि, स्ट्रीट डॉग्स के सामने नाचना लोगों को रास नहीं आ रहा है। इसके लिए लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाम का वक्त है। स्ट्रीट लाइट ऑन हैं, लेकिन लोगों की आवाजाही कम हो गई है।

स्ट्रीट डॉग्स बीच सड़क पर बैठकर आराम फरमा रहे हैं। उन्हें पता है कि अब कोई आने-जाने वाला नहीं है। इसके लिए सभी सांकेतिक भाषा में बातचीत कर आराम फरमा रहे हैं। तभी एक लड़की साज-बाज के साथ पहुंचती है। यह देख स्ट्रीट डॉग्स को लगता है कि आज की तो निकल पड़ी। सभी डॉग्स के मुंह में पानी आ जाता है और हसरत भरी निगाहों से लड़की को देखने लगते हैं। तभी स्ट्रीट डॉग्स को गहरा धक्का लगता है। जब लड़की मोबाइल निकालकर अपने दोस्त को देकर डांस करना शुरू कर देती है।

स्ट्रीट डॉग्स एक पल के लिए सहम जाते हैं और सोचने लगते हैं-"ये कैसी बला है"। आखिर आधी रात को लड़की क्यों हमारे अड्डे पर नाचने आ गई। तब स्ट्रीट डॉग्स सांकेतिक भाषा में एक दूसरे से "जाने दो और नाचने दो" कहते हैं। बैकग्राउंड में "जब तक है जान, मैं नाचूंगी" गाना बज रहा है। वहीं, लड़की मदमस्त होकर ठुमके लगा रही है। वीडियो बेहद हास्यप्रद है।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बसंती इन कुत्तों के सामने, बसंती कुत्तों के सामने नाचना। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 हजार बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं। एक यूजर राजीव ने लिखा है-डॉग्स भी पूरे मजे ले रहे डांस का...