Move to Jagran APP

Viral Video: लोगों को इंप्रेस करने के लिए डॉगी ने अपनाई ऐसी तरकीब, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

Viral Video इस वीडियो में एक डॉगी बीच सड़क पर बैठकर लोगों से जीविकोपार्जन के लिए चंदा इकठ्ठा कर रहा है। लोग भी डॉगी को चंदा दे रहे हैं। कालीन पर बैठा डॉगी आंखों पर धूप चश्मा मुंह में सिगार पाइप और सिर पर Cowboy टोपी पहन रखा है।

By Pravin KumarEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:54 PM (IST)
Viral Video: लोगों को इंप्रेस करने के लिए डॉगी ने अपनाई ऐसी तरकीब, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
Viral Video: लोगों को इंप्रेस करने के लिए डॉगी ने अपनाई ऐसी तरकीब, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक डॉगी बीच सड़क पर बैठकर लोगों से जीविकोपार्जन के लिए चंदा इकठ्ठा कर रहा है। लोग भी डॉगी को चंदा दे रहे हैं। इसके लिए डॉगी बिल्कुल विलायती डॉगी बना है। कालीन पर बैठा डॉगी आंखों पर धूप चश्मा, मुंह में सिगार पाइप और सिर पर Cowboy टोपी पहन रखा है। इसके अलावा, नीली रंग की जर्सी पहना है। वहीं, आगे में गुल्लक और एक तख्ती रखी है। इस तख्ती पर चंदा देने या मदद देने की बात लिखी है। डॉगी के अंदाज को देख लगता है-मानो डॉगी कहना चाह रहा है-

loksabha election banner

साला, मैं तो साहब बन गया

साहब बनके मैं कैसा तन गया

ये सूट मेरा देखो

ये बूट मेरा देखो

जैसे गोरा कोई लंदन का...

उसी समय कुछ लड़कियां क्यूट डॉगी को देखती हैं। उनमें एक कहती है कि देखो-मैं कुछ पैसे दूंगी, तो डॉगी हाई फाइव (ताली देना) करेगा। इसके बाद वह लड़की जाती है और गुल्लक में कुछ पैसे रख डॉगी को हाई फाइव कहती है। डॉगी अपनी तिरछी निगाह कर देख लेता है कि गुल्लक में पैसे आ गए हैं। इसके बाद वह हाई फाइव करता है।

यह देख दूसरी लड़की भी डॉगी के पास जाती है। हालांकि, वह पैसा नहीं देती है। इसके बावजूद वह डॉगी हाई फाइव कहती है। यह देख डॉगी समझ जाता है कि ये फ्री वाली है। इसे हाई फाइव नहीं दूंगा। वह दोबारा हाई फाइव कहती है, लेकिन वह नहीं करता है। तब उनके दोस्त उसे बोलती है कि तुमने पैसे नहीं दिए हैं। इसके लिए वह हाई फाइव नहीं दे रहा है। यह दृश्य बेहद प्यारा है।

इस वीडियो को Lo+Viral  ने शेयर किया है

इस वीडियो को Lo+Viral ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-क्या गेम है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 25 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, 1 हजार लोगों ने पसंद किया है। जबकि, कुछ लोगों ने कमेंट कर डॉगी की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है-Money hooman।

Image Credit:Lo+Viral


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.