Move to Jagran APP

Viral Video: जेम्स बांड स्टाइल में चोरी कर बिल्ली घर से हुई नौ दो ग्यारह, वीडियो देख कह उठेंगे-असंभव!

इस वीडियो में बिल्ली हाथ साफ करने के बाद घर के दरवाजे को खोलती नजर आ रही है। इस दौरान बिल्ली दरवाजे पर रिंग के जरिए चढ़ती है और फिर कुंडी को मुंह की मदद से खोलती है। यह दृश्य चौकाने वाला है।

By Pravin KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 07:33 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 07:33 PM (IST)
Viral Video: जेम्स बांड स्टाइल में चोरी कर बिल्ली घर से हुई नौ दो ग्यारह, वीडियो देख कह उठेंगे-असंभव!

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: बिल्ली की गिनती पालतू जानवर में होती है। इसका फायदा उठाकर बिल्लियां निडर होकर हर घर में घूमती रहती हैं। हालांकि, किसे पता होता है कि बिल्ली कभी-कभी घूमने के बहाने घर की रेकी भी करती रहती है। खासकर, चोरी से दूध पीने के लिए वह नायाब तरीके ढूंढती रहती है। जब मौका मिलता है, तो हाथ साफ करने से गुरेज नहीं करती है।

loksabha election banner

कुछ ऐसा ही नजारा वीडियो में देखने को मिल रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक बिल्ली शातिराना अंदाज में घर की रेकी करती है। इस दौरान सबसे पहले वह घर के लोगों से रूबरू होती है। उनके दिलों में अपनी जगह बनाती  है। इसके बाद घर के सभी चीजों से अवगत होती है। जब बिल्ली आश्वस्त हो जाती है कि अब वह घर में बिना किसी मदद के आ सकती है और हाथ साफ कर जा सकती है। तब बिल्ली चोरी के इरादे से घर में दाखिल देती है।

इस वीडियो में बिल्ली हाथ साफ करने के बाद घर के दरवाजे को खोलती नजर आ रही है। इस दौरान बिल्ली दरवाजे पर रिंग के जरिए चढ़ती है और फिर कुंडी को मुंह की मदद से खोलती है। यह दृश्य चौकाने वाला है। दरवाजा खोलने के बाद बिल्ली दबे पांव घर से निकलकर नौ दो ग्यारह हो जाती है। ऐसा हो सकता है कि चोरी से दूध पीने के बाद वह दबे पांव घर से नौ दो ग्यारह हो रही है।

इस वीडियो को Yoda4ever ने शेयर किया है

इस वीडियो को Yoda4ever ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है।  इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- शातिर चोर घर से भाग रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 12 हजार से अधिक बार देखा गया है और तकरीबन 10 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट कर बिल्ली की तारीफ की है। एक युजर ने लिखा है- बिल्ली चालाक बन गई है।

Image Credit: Yoda4ever


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.