Move to Jagran APP

Viral Video: कुर्सी के लिए एक दूसरे से भिड़ गए डॉगी और बिल्ली, जमकर चले लात और घूंसे

ऐसा अक्सर राजनीति में देखने को मिलता है। जब कुर्सी के लिए नेता आपस में भिड़ जाते हैं। इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थक भी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। फिर जमकर दोनों पक्षों से लात घूंसे चलते हैं। कुर्सियां तोड़ी जाती हैं।

By Pravin KumarEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 09:45 AM (IST)
Viral Video: कुर्सी के लिए एक दूसरे से भिड़ गए डॉगी और बिल्ली, जमकर चले लात और घूंसे

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे। इस वीडियो में कुर्सी के लिए डॉगी और बिल्ली एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी होती है। बिल्ली की तरफ से लात और घूंसे भी लगाए जाते हैं।

loksabha election banner

\

ऐसा अक्सर राजनीति में देखने को मिलता है। जब कुर्सी के लिए नेता आपस में भिड़ जाते हैं। इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थक भी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। फिर जमकर दोनों पक्षों से लात घूंसे चलते हैं। कुर्सियां तोड़ी जाती हैं। वहीं, कई बड़े नेता कूटनीति चाल चलकर कुर्सी की लड़ाई लड़ते हैं। राजनीति का यह खेल लोकतांत्रिक देशों में अधिक देखा जाता है।

कुछ ऐसा ही नजारा वीडियो में देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक डॉगी घर में गद्देदार कुर्सी पर बैठकर आराम फरमा रहा है। तभी बिल्ली भी घर में दस्तक देती है। डॉगी को कुर्सी पर आराम फरमाता देख बिल्ली गुस्से से लाल हो जाती है। मन ही मन सोचती है कि इसकी इतनी हिम्मत बढ़ गई है कि घर की क्वीन की सीट पर बैठकर आराम फरमाने लगा है। रुक, अभी सबक सिखाती हूं।

इसके बाद बिल्ली पलक झपकते ही कूदकर कुर्सी पर पहुंच जाती है। जब तक डॉगी कुछ समझ पाता। उससे पहले ही बिल्ली हमला कर देती है। फिर दोनों के बीच हाथापाई होती है। डॉगी शांति को पसंद करने वाला है। इसके लिए वह चुपचाप कुर्सी से नीचे उतर जाता है। वहीं, बिल्ली चौड़ा होकर सो जाती है। वीडियो में देखा जा रहा है कि डॉगी कुर्सी के नीचे लेता है। जबकि, बिल्ली उल्टा लेटकर  कुर्सी पर इतरा रही है।

इस वीडियो को Dr.Samrat Gowda IFS ने शेयर की है

इस वीडियो को Dr.Samrat Gowda IFS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। Dr.Samrat Gowda के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 हजार बार देखा गया है । वहीं, कुछ लोगों ने कुर्सी की लड़ाई पर हास्यास्पद कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है-गद्दी पे हम बैठे या तुम नियम same

Image Credit: Meme Farmer


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.