Move to Jagran APP

सिर को धड़ से अलग कर लेता है ये इंसान, निकल जाती है चीख, जानिए सच

एक शख्स ने आतंक मचा रखा है वो दूसरे के सिरों से धड़ से अलग कर रहा है जिससे लोगों में खौफ बना हुआ है, आप भी जानिए इसके पीछे का सच।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2016 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2016 03:00 PM (IST)

सोशल मीडिया में पिछले कई दिनों से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक गुंडे टाइप का व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के गले में चाकू रखकर उसकी गर्दन काटने की कोशिश कर रहा है। इस पूरी घटना को एक लड़का देख भी लेता है और कुछ देर बाद दूसरे व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो जाता है। क्या है इसकी सच्चाई...

loksabha election banner


दरअसल, यह सारा कारनामा कैलिफोर्निया के रिच फर्ग्युशन का है, जो अपने सिर को धड़ से अलग कर देता है। सुनने में यह अटपटा लग सकता है, लेकिन सच है। दरअसल रिच एक प्रैंक स्टार है। इस तरह के अजीबोगरीब करतबों से लोगों को भौचक्का कर देता है। रिच ने अपने साथियों की मदद से एक ऐसा शूट बनवाया है, जिसमें वह आसानी से झुककर अपने सिर को नीचे कर सकता है, लेकिन सूट पहले की तरह स्ट्रेट अवस्था में ही रहता है।

पढ़ें- अपने शरीर के खून को जोंकों से घंटों चुसवाती है ये महिला, जानिए क्यों?

देखने वालों का अहसास होता है, जैसे कि रिच ने अपनी गर्दन को जमीन पर गिरने से बचाया हो और उसे हाथों की मदद से पकड़ लिया हो। हालांकि, रिच अपनी क्रिएटिविटी के साथ-साथ योग की भी काफी मदद लेते हैं। सड़कों पर इस तरह किसी को गर्दन निकालते देख अधिकतर महिलाएं चिल्ला पड़ती हैं, और बच्चे भाग खड़े होते हैं। रिच फर्ग्युशन ने लोगों के रिएक्शन को अपने वीडियो में कैद किया है।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.