प्यार में नहीं प्रेमी में ट्विस्ट 

डेलीमेल की एक खबर की मानें तो इंग्लैंड से अनोखी प्रेमकहानी सुनने में आ रही है। इस कहानी को पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे कि इस बार ट्विस्ट प्यार में नहीं है बल्कि प्रेमी में है क्योंकि वो कोर्इ इंसान नहीं बल्कि भूत है। खबर के मुताबिक एमथिस्ट रील्म नाम की इस महिला का दावा है कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं भूत के प्यार में दीवानी इस महिला का कहना है कि वो उसकी संतान को भी जन्म देना चाहती है। 

इंसान को छोड़ कर भूत से जोड़ा नाता 

एेसा नहीं है कि रील्म की जिंदगी में कोर्इ इंसान आया नहीं उनका एक इंसानी ब्‍वॉयफ्रेंड भी था जिससे वो शादी करने वाली थीं आैर दोनों ने सगाई भी कर ली थी। उनका ब्‍वॉयफ्रेंड अपने काम की वजह से अकसर बाहर रहता था। एेसे किसी अवसर पर रील्म की जिंदगी में उनका वर्तमान भूत प्रेमी आ गया आैर इसकी जानकारी मिलते ही उनके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ लिया। 

सालों पुराना है भूतों से यारना 

वैसे रील्म की मानें तो वो करीब 11 सालों से कई भूतों के संपर्क में रह चुकी हैं। उनका कहना है कि उन्हें लगता है कि वे भूतों के साथ्ज्ञ ज्यादा बेहतर महसूस होता है। अब तो वो अपने इस भूत प्रमी के साथ बेहद खुश हैं जिसके बारे में उन्होने बताया कि  एक दिन वे झाड़ियों के पास टहलते हुए मौसम का आनंद ले रही थी, तभी उन्हें अचानक अजीब सा अहसास हुआ आैर वो समझ गर्इं कि नया प्यार आ चुका है। रील्म कहती है कि वो अपने भूत प्रेमी को देख तो नहीं सकती पर महसूस करती हैं आैर बहुत प्यार भी करती हैं। वो उसके साथ बेहद इंटीमेट रिलेशन में भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि अब वे अपने घोस्ट बेबी को भी जन्म देना चाहती हैं। 

Posted By: Molly Seth