सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ नजारा

फर्स्‍टपोस्‍ट और टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबरों से पता चला है कि इन दिनों एक रेस्‍टोरेंट से मिली सीटीटीवी कैमरे की फुटेज काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके वायरल होने की वजह इसमें कैद अजीबो गरीब नजारा है। नजारा काफी चोंकाने वाला तो है ही डराने वाला भी है। इसी वजह से ये फुटेज काफी तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायल हो रही है। वीडियो में एक मोबाइल फोन के अचानक फटने का दृश्‍य है जो उस रेस्‍टोरेंट में बैठे युवक की जेब में था।

क्‍या है वीडियो में 

इस फुटेज में दिखाई पड़ रहा है कि मुंबई के भांडुप इलाके में स्‍थित एक रेस्टोरेंट में एक युवक खाना खाने आया है। इसकी शर्ट की ऊपरी जेब में उसका मोबाइल रखा है। वो रेस्टोरेंट में बैठा हुआ खाना खा रहा है कि, अचानक जेब में रखा फोन धमाके साथ फट जाता है। इस धमाके और उसके चलते फैले धुयें से वहां बैठे लोगों में अचानक डर से भगदड़ मच जाती है। किसी की समझ नहीं आता है कि हुआ क्‍या है और सेल फोन बम कैसे बन गया। हादसे में युवक को चोट भी आई है। घटना 4 जून की बताई जा रही है। 

हो चुकी है मौत भी 

वैसे मोबाइल फोन फटने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुछ घटनायें हुई हैं जिसमें मोबाइल अचानक धमाके साथ्‍ज्ञ फट गए हैं। जैसे इसी साल ओडिशा राज्‍य के खेरियाकानी इलाके से खबर आई थी कि यहां पर एक मोबाइल में हुआ धमाका इतना तेज थ्‍ज्ञा कि एक 19 साल की युवती की मौत हो गई थी। उस वक्‍त वो फोन पर किसी से बात कर रही थी। 

 

Posted By: Molly Seth