Phoenix car Accident Video: एक प्रचलित कहावत है- 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय।' अर्थात् जिसको बचाने वाला भगवान है, उसे कोई मार नहीं सकता। अमेरिका में एरीजोना के फोनिक्स में एक दंपत्ति अपने बच्चे के साथ सड़क पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार जीप मौत बनकर उनकी तरफ आ रही थी, लेकिन इसी बीच एक दूसरी कार में सवार युवती उनके लिए देवदूत बनकर आई। उसने तेज रफ्तार जीप में टक्कर मार दी, जिससे उसकी दिशा बदल गई और उन तीन लोगों की जिंदगियां बच गईं।

एरीजोना के फोनिक्स पुलिस विभाग ने दिल दहला देने वाली इस घटना का ​वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 13 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ सकते हैं।

पुलिस का कहना है कि 28 वर्ष का अरोपी युवक एरनेस्टो ओटानेज ओवेसो उस समय नशे की हालत में था। वह रेड लाइट तोड़कर उस दंपत्ति और उसके बच्चे को रौंदने ही वाला था। तभी एक कार ने उस जीप को बगल से टक्कर मारी, जिससे वह दूसरी तरफ मुड़ गई और सड़क पार कर रहे उस परिवार की जान बच गई।

घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसकी जीप में एक महिला भी सवार थी। वह भागने में सफल रही है, उसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। उस आरोपी युवक की जीप से एक बंदूक मिली है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

फोनिक्स पुलिस विभाग ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर और फेसबुक पेज पर डाला है। पुलिस ने उस परिवार की जान बचाने वाली 27 वर्षीय कार चालक युवती को देवदूत बताया है। इस घटना में कार चालक युवती को कुछ चोटें आई हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

वीडियो देखें:

फोनिक्स पुलिस विभाग ने 24 अक्टूबर को ट्विटर पर घटना का वीडियो डाला था, जिसे अब तक एक लाख 72 हजार से ​अधिक लोग देख चुके हैं, वहीं फेसबुक पर करीब 8 लाख लोगों ने देखा है।

Photo Source: From Phoenix Police Department Twitter Page 

Posted By: Kartikey Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप