वायरल भोलापन 

डेलीमेल की एक खबर के अनुसार इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नन्हें बच्चे का भोलापन जम कर वायरल हो रहा है।  दरसल फिलीपींस का एक वीडियो सोशल साइट फेसबुक पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा वहां के कवित इलाके के डे केयर सेंटर में अपने अभिवावकों का इंतजार करते करते सो जाता हैं। जब उसे उठाया जाता है तो वो नींद में ही कुर्सी को बैग समझकर टांग लेता है आैर बाहर की आेर चल देता है। इस नजारे को देख कर वहां मौजूद हर शख्स की हंसी छेट पड़ती है।  

दादी ने साझा किया वीडियो 

इस मासूम बच्चे का नाम डीन पगटखान बताया जा रहा है जिसे उसकी दादी एग्नेस रावेलो ओरिलोस डे केयर सेंटर से लेने आर्इ थीं। वीडियो को खुद डीन की दादी एग्नेस ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है। उनका कहना है कि बच्चा काफी गहरी नींद में था आैर उसी उनींदे अंदाज में बैग की जगह कुर्सी टांग कर चल देता है। वीडियो को करीब 234,000 बार साझा किया जा चुका है, जबकि करीब 1 करोड़ लोग इसे देख चुके हैं।  

कुछ एेसा दिखा नजारा 

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है डीन अपनी सीट पर बैठा गहरी नींद में सो रहा है जबकि कुछ बच्चे उसके आसपास खेल रहे हैं। तभी उसकी दादी को देख कर वहां मौजूद उसकी केयरटेकर उसका समान समेट कर बैग में रखने आती है आैर उसे जगाया जाता है। गहरी नींद से उठा डीन पूरी तरह जाग  नहीं पाता आैर बगल में रखी कुर्सी को ही बैग की तरह कंधे पर टांगने के लिए उसमें अपनी बांह पिरो देता है। चेयर को टांगते हुए वो दरवाजे की तरफ बढ़ जाता है। इस मजेदार नजारे को देख कर केयर टेकर अपना काम छोड़ कर अपने मोबाइल पर इसे रिकाॅर्ड करने लगती है। 4 साल के बताए जा रहे डीन की इस हरकत पर वहां मौजूद सारे लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं। बाद में उसके कंधे से कुर्सी उतार कर बैग थमाया जाता है। 

image courtesy social media

Posted By: Molly Seth