Move to Jagran APP

Coronavirus Viral Video: कोरोना से बचने का यह वीडियो हुआ वायरल, संदेश आपको भी आएगा पसंद

Coronavirus Viral Video 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 53 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 12:59 PM (IST)
Coronavirus Viral Video: कोरोना से बचने का यह वीडियो हुआ वायरल, संदेश आपको भी आएगा पसंद
Coronavirus Viral Video: कोरोना से बचने का यह वीडियो हुआ वायरल, संदेश आपको भी आएगा पसंद

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Coronavirus Viral Video: कोरोना वायरस से अब तक तकरीबन 8 हजार लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं इस वायरस से 1 लाख 93 हजार से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस वायरस से बचने के लिए सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें कोरोना वायरस से बचने के दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं। इस कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में जिस तरह से कोरोना से बचने की सलाह दी जा रही है वो काबिलेतारीफ है।

loksabha election banner

वीडियो को olivia wilde ने शेयर किया है

 

इस वीडियो को olivia wilde ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें माचिस की तीली स्टैंडिंग मोड में एक साथ जल रही हैं। वहीं, एक-एक कर सब जल रही तीलियों में से एक तीली खड़ी कतार से पीछे हो जाती है, जिससे आग आगे नहीं बढ़ पाती है और वह वहीं समाप्त हो जाती है। इस वीडियो के कैप्शन में olivia wilde ने लिखा है- घर पर रहें, हम मिलकर इस तरह (कोरोना से) बच सकते हैं। ठीक उसी तरह अगर हम कोरोना वायरस से बचने के लिए कुछ सावधानियां बरतें तो हम इससे बच सकते हैं। इस वायरस के फैलने की मुख्य वजह संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आना है। ऐसे में हमें खुद को आइसोलेट करने की जरूरत है।

वीडियो को 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं

आपको बता दें कि 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 21 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 53 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तकरीबन 20 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट किया है, जबकि 276 लोगों ने इस वीडियो पर अब तक कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के तरीके को वीडियो के जरिए बताने के लिए olivia wilde को शुक्रिया कहा है। वाकई में 12 सेकेंड के इस वीडियो में समझाने और समझने के लिए बहुत कुछ है।

एक यूजर fleetcaptainने लिखा है- कूल!

एक अन्य यूजर Captain Feelgood ने लिखा है- Thanks for this visualization!

एक और अन्य यूजर Jowairieyyah Mansoor ने लिखा है- बहुत बढ़िया संदेश है! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.