अनोखा हादसा

टाइम्‍स नाउ की रिर्पोट के अनुसार बीते बुधवार 6 जून को तमिलनाडु में चेन्नई के पास तिरुवल्लूर जिले में एक अनोखा हादसा हुआ। यहां एक शख्‍स अपने फोन से बिजली कड़कने की तस्वीर ले रहा था। ऐसा करते समय बिजली उस पर ही गिर पड़ी। मृतक का नाम एचएम रमेश बताया जा रहा है। बाद में मामले की जानकारी पुलिस को मिली और अधिकारियों ने उसकी मृत्‍यु की पुष्‍टि की।  

कैसे हुआ हादसा

बताते है कि रमेश अपने दोस्त के खेत पर उससे मिलने आया था। उसी बीच आसमान में बादल घिर आये और बिजल चमकने लगी। रमेश ने इस खूबसूरत नजारे को तस्‍वीर खींच कर मोबाइल में कैद करना चाहा। उसने फोन निकाला और पिक्‍चर्स क्‍लिक करने लगा। अचानक आकाशीय बिजली रमेश पर ही आ गिरी और झुलसने से उसकी मौत हो गई। घटना दिन में करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। 

पुलिस ने की पुष्‍टि

हादसे की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना की जानकारी मिलने वे तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां दोस्‍त ने बताया कि खेत पर मौजूद रमेश ने अपने स्मार्ट फोन के कैमरे से बिजली कड़कने की तस्वीर लेने की कोशिश की थी जब वह उस पर गिरी। दोस्त ने बिजली के आघात से नीचे गिरे रमेश को उठाया तो देखा उसका चेहरा और उसकी छाती बुरी तरह जल चुका था। बाद में पुलिस ने उसकी मृत्‍यु की पुष्‍टि की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रमेश के परिवार में उसकी पत्नी उमा और बेटी जिया हैं। इस दुर्घटना के बाद तिरुवल्लुर जिला पुलिस ने चेतावनी जारी करके लोगों को बिजली कड़कने की तस्वीर लेने से मना किया है।

 

Posted By: Molly Seth