Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के लिए ऐसी सनक हुई सवार की मौत से भी नही लगा डर

अमेरिका में रहने वाले इस शख्स को सनक सवार थी कि उसे इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर की संख्या बढ़ानी है बस फिर क्या था वो चल पड़ा पहाड़ के उस खतरनाक किनारे को पार करने के लिए और जोखिम में डाल दी अपनी जान।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 07 Jan 2017 03:43 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2017 09:53 AM (IST)
सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के लिए ऐसी सनक हुई सवार की मौत से भी नही लगा डर
सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के लिए ऐसी सनक हुई सवार की मौत से भी नही लगा डर

सनकी इंसान को कब क्या सनक सवार हो जाये ये कहा नही जा सकता। कभी-कभी तो ऐसे लोग अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं। कुछ ऐसी ही किया है सोशल साइट इंस्टाग्राम के दीवाने इस शख्स ने।

loksabha election banner

अमेरिका में रहने वाले इस शख्स को सनक सवार थी कि उसे इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर की संख्या बढ़ानी है बस फिर क्या था वो चल पड़ा पहाड़ के उस खतरनाक किनारे को पार करने के लिए और जोखिम में डाल दी अपनी जान। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उसके करीब 45 हजार फॉलोअर हैं।

दरअसल, अमेरिका में एक शख्स ने खाई से लगी पहाड़ी के कोने पर चलने की शर्त लगा ली, लेकिन कैलिफोर्निया की योसेमाइट नेशनल पार्क की पहाड़ी पर जब वो चलने लगा तो उसे अपनी इस गलती का एहसास हुआ। वो जिस पहाड़ पर चलने को तैयार हुआ उसके इस किनारे पर एक साथ सिर्फ दो पैर रखने की ही जगह थी, सिर्फ 7 इंच। यानी गलती की तो सीधा मौत। लेकिन, इस सफर को पार करते ही उसके सामने और भी कई खतरनाक मोड़ आये।

न्यूज 18 के अनुसार इस दौरान जो दोस्त उसकी हरकतों को रिकॉर्ड कर रहा था, उससे वो कह भी रहा था कि इस कैमरे में मेरी मौत भी रिकॉर्ड हो सकती है। ऐसा लगता है कि उसे मौत का डर भी नहीं था क्योंकि, उसने अमेरिका के बहुत से जंगलों और पहाड़ों पर सनक का ऐसा ही नमूना पेश किया। वो भी सेल्फी स्टिक के साथ।

कभी झरने का किनारा तो कभी खतरनाक खाई, कभी समंदर तो कभी पहाड़। ऊचे पुल पर भी ये शख्स सेल्फी लेने से नही चूका, अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस शख्स ने लिखा-

READ: जर्मन में तैयार हुए ये खूबसूरत रोबोट जो आपस में करते हैं बातें

चीन में है एक ऐसा अनोखा गांव जहां का हर व्यक्ति है बौना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.