नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: एक तरफ जहां कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। वहीं, दूसरी तरफ लोग इससे बचने के तरीके ढ़ूंढ रहे हैं। स्कूल, कॉलेज, मॉल और जिम सहित सभी सार्वजनिक जगहों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। ऐसे में लोग घर में रहने को मजबूर हो गए हैं और घर पर ही वर्क आउट और काम कर रहे हैं, जिसका वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में वर्क आउट का ऐसा शानदार उदाहरण देखा जा रहा है, जिससे लोग काफी इन्स्पायर भी हो रहे हैं और गुस्सा भी कर रहे हैं।

अक्की ने इस वीडियो को शेयर किया है

इस वीडियो को सोशल मीडिया ट्विटर पर अक्की ने शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने किचन में आता है और बर्तन धोने वाले लिक्विड की दो-चार बूंद फर्श पर गिराता है और फिर उस पर पानी की कुछ बूंदे गिराता है, ताकि लिक्विड स्लीपी हो जाए। इसके बाद वह शख्स किचन के फर्श स्लैब की मदद से उस पर रनिंग करने लगता है।

वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं

28 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख अधिक लोग देख चुके हैं और 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तकरीबन 700 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है, जबकि 62 लोगों ने अब तक कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने रनिंग वर्क आउट के तरीके की तारीफ की है। हालांकि, अक्की ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है - यह क्वारेंटाइन का छठा दिन है, जहां आप घर से बाहर जिम भी नहीं जा सकते।

कुछ लोगों ने इस वर्क आउट को खतरनाक बताया है

हालांकि, लोग इसे कोरोना से जोड़कर देख रहे हैं और कह रहे हैं कि घर से काम के लिए यह एक बेहतर विकल्प है। वहीं, कुछ लोगों ने इस वर्क आउट को खतरनाक बताया है।

Breen ने लिखा है- संभलकर, अपनी पकड़ मत खो देना

एक यूजर Nancy Lee Roberts ने कमेंट किया है- Clever!

एक अन्य यूजर Ellen Breen ने लिखा है- संभलकर, अपनी पकड़ मत खो देना।

वहीं, गौरव ने लिखा है- मॉडर्न प्रॉब्लम के लिए मॉडर्न हल की जरूरत है।

Posted By: Umanath Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस