Move to Jagran APP

चमत्कार: एक्सीडेंट में मांबाप गिरे पर बच्ची को बिठा कर चलती रही बाइक

जिसे बचना हो उसे कोर्इ भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता इसका जीता जाता उदाहरण हाल ही में बेंगलुरु में देखने को मिला जब एक पांच साल की बच्ची सड़क हादसे में बाइक पर सुरक्षित बैठी रही।

By Molly SethEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 03:35 PM (IST)
चमत्कार: एक्सीडेंट में मांबाप गिरे पर बच्ची को बिठा कर चलती रही बाइक
चमत्कार: एक्सीडेंट में मांबाप गिरे पर बच्ची को बिठा कर चलती रही बाइक

मां बाप घायल बच्ची सुरक्षित 

loksabha election banner

खबरों के अनुसार बीते रविवार बेंगलुरु में दो मोटर साइकिलों की टक्कर के बाद एक बाइक पर सवार पति-पत्नी नीचे गिर गए, लेकिन उनकी मासूम बेटी बाइक पर ही बैठी रह गयी। इतना ही नहीं काफी दूर तक बाइक चलती रही और बच्ची ना गिरी, ना उसे चोट ही आर्इ। इस हैरान कर देने वाले हादसे की वीडियो फुटेज देख कर लोग हैरान हैं। 

कुछ एेसा रहा घटनाक्रम 

वीडियो में दिख रहे नजारे आैर खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के रहने वाले चन्नापरमेश्वर और उनकी पत्नी रेणुका अपनी करीब 5 साल बेटी के साथ बाइक पर कहीं से लौट कर घर जा रहे थे। इस बीच उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से एक दूसरी बाइक ने टक्‍कर मार दी। इसके बाद दोनों पति और पत्‍नी सड़क पर गिर पड़े, लेकिन बाइक नहीं गिरी आैर तकरीबन 300 मीटर तक चलती चली गर्इ आैर साथ ही उस पर बैठी उनकी बच्ची भी बिना गिरे आगे चली गर्इ। मजेदार बात तो ये है कि सड़क पर तेजी से दूसरे वाहन आ जा रहे थे, लेकिन बाइक बिना किसी गाड़ी में टक्कर के आगे बढ़ती गई। 

कार चालक के कैमरे ने शूट किया सारा नजारा

आखिर कार बाइक सड़क किनारे जहां जाकर गिरी वह सड़क का डिवाइडर था। बच्ची गाड़ी से उझल कर डिवाडर के बीच में जहां घास लगी थी आैर जमीन मुलायम थी वहां पर गिरी। इसकार नतीजा ये हुआ कि उसे एक खरोंच तक नहीं आई।  ये सारी घटना बाइक के पीछे चल रही एक कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे में रिकाॅर्ड हो गर्इ। बाद में इसे कार चालक ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो देखते देखते वायरल हो गया। हालाकि इस मामले की पुलिस में रिर्पोट दर्ज हुआ है या नहीं एेसी कोर्इ सूचना नहीं मिली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.