जाम में डांस का मजा

पिछले दिनों अमेरिका के कोलोराडो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला ट्रैफिक जाम के बीच अपनी कार से उतर कर नाचती दिखार्इ दे रही है। हांलाकि उसके इस कदम से कार में बैठा उसका बेटा कोर्इ खास खुश नजर नहीं आ रहा। ये वीडियो वेंडी चप गोसेट नाम की एक महिला का बताया जा रहा है क्योंकि सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इसे अपना बताते हुए महिला ने खुद पोस्ट किया है। वीडियो के साथ किए कमेंट में वेंडी ने बताया कि करीब साढ़े 4 घंटे से लंबे जाम में फंसी थीं आैर काफी बोर हो रही थीं। उसी समय उनकी गाड़ी के म्यूजिक सिस्टम पर फेमस बैंड बैक स्ट्रीट ब्वाॅयज का गाना बजने लगा जो उनका पसंदीदा था। बस वेंडी को स्ट्रेस कम करने का तरीका मिल गया उन्होंने तेज आवाज में गाना बजाया आैर कार से उतर कर डांस करने लगीं। 

डांस करने का मन

फाक्स न्यूज के अनुसार वेंडी उस समय डेनवर से प्यूब्लो जा रही थीं जहां रास्ते में तेज बर्फबारी हो रही थी जिसके चलते काफी ट्रैफिक जाम था। इसके चलते जहां कुछ लोग काफी परेशान थे लेकिन कुछ लोग बर्फबारी का मजा भी ले रहे थे। उनमे से वेंडी भी एक थीं। जाम से ऊब कर उन्होंने जैसे ही बेक्स्ट्रीट ब्वाॅयज का गाना सुना उसे तेज आवाज से बजाया और बाहर निकलकर डांस करने लगीं। अपनी मां के ऐसा करने से उनका बेटा काफी नाराज दिखार्इ दे रहा था, शायद वो इसके मूड में नहीं था। उस समय कार में वेंडी की बेटी भी मौजूद थी। वेंडी ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जब आप ट्रैफिक में घंटे भर तक फंसे रहो और डांस करने का मन करे तो एेसा करो।

वायरल हुआ वीडियो

वेंडी के ये बताने पर कि बैकस्ट्रीट ब्वाॅयज का गाना सुनकर उनका बाहर निकलकर डांस करने का मन किया, लोगों को बड़ा मजा आया। यहां तक कि बैकस्ट्रीट ब्वाॅयज के एक सदस्य निक कार्टर ने जब इस वायरल वीडियो को देखा तो अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर आैर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाये। अपने बच्चों के बारे में बताते हुए वेंडी ने लिखा कि उन्होंने कोशिश की बेटा भी उनके साथ डांस करे, लेकिन वो काफी इरिटेट हो चुका था क्योंकि वे 4 घंटे से ज्यादा समय तक ट्रैफिक में फंसे हुए थे और जहां जाना था वहां नहीं पहुंच पा रहे थे। ऊपर से वो काफी भूखा भी था और कुछ खाने को नहीं मिल रहा था। 

Image courtesy social media

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप