मेहमानों के चलते दुल्हन ने तोड़ी शादी 

डेलीमेल के अनुसार एक कनैडियन महिला ने अपनी शादी अजीबो गरीब वजह से तोड़ दी। सोशल मीडिया पर वायरल इस संभावित दुल्हन की पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों को पता चला कि उसने अपनी शादी टूटने का आरोप दोस्तों और रिश्तेदारों पर लगाया है। दुल्हन की एक कजिन ने फेसबुक और रेडिट पर ये कहानी साझा की है। इस पोस्ट में उसने बताया कि सुसैन नाम की इस युवती को अपनी शादी को रद्द करने का फैसला करने में बेहद तकलीफ हुर्इ आैर वो एेसा करने के लिए माफी चाहती हैं। 

बचपन का प्यार नहीं चढ़ सका परवान 

सुसैन ने अपनी शादी से महज 4 दिन पहले उसे रद्द कर दिया। वो अपने भावी पति से 14 साल की उम्र में मिली थीं। वे साथ में ही कम्युनिटी कॉलेज में पढ़े आैर शादी के पहले आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए बचत भी की। खबर के अनुसार उन्होंने शादी के लिए करीब 15000 डॉलर की बचत कर ली थी। अपनी इस खूबसूरत प्रेम कहानी को आैर खूबसूरत बनाने के लिए वे चाहती थीं कि उनकी शादी भी एक परी कथा जैसी शानदार हो। इस ड्रीम वेडिंग के लिए करीब 60,000 डॉलर की जरूरत थी जिसमें अरूबा नाम की जगह की भी भूमिका थी तो वहां तक की उड़ान का खर्च भी शामिल था। ये सारी प्लानिंग मेहमानों के सहयोग से पूरी होनी थी आैर वो नहीं हुआ जिसके चलते शादी रोक देनी पड़ी। 

मेहमानों ने किया कैश देने से इंकार 

इसके लिए उन्होंने दोस्तों और रिश्तेदारों से छोटी सी मदद करने के लिए कहा, जिसके तहत मेहमानों से कैश गिफ्ट लाने के लिए कहा गया। इस गिफ्ट में 1500 डॉलर कैश देने को कहा गया था। साथ कहा कि अगर आप ये ना दे सकें तो आप शादी में आमंत्रित नहीं हैं। इस अनुरोध का कोर्इ फायदा नहीं हुआ क्योंकि मेहमान 1500 डॉलर कैश देने के लिए तैयार नहीं थे। आखिरी कोशिश के तौर पर  सुसैन ने गो फंड मी से पैसा इकठ्ठा करने की कोशिश की लेकिन सिर्फ 250 डॉलर ही जमा हो पाए। सबसे बड़ा झटका तब लगा जब दूल्हे के परिवार वालों ने भी मदद से हाथ खींच लिए। इसके बाद दूल्हे ने सलाह दी कि वे लास वेगास में सस्ती शादी कर लेते हैं, पर ये बात युवती को पसंद नहीं आर्इ आैर उसने नाराज हो गई। जिस पर उसके ब्वाॅयफ्रेंड ने उसके दोस्तों से उसकी बुरार्इ करनी शुरू कर दी। ये बात सुसैन को बिल्कुल रास नहीं आर्इ आैर उसने शादी को कैंसल करके दो महीने साउथ अमेरिका घूमने का जाने इरादा कर लिया।

Posted By: Molly Seth