ट्विटर एकाउंट पर शेयर की

कोच्चि में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर ने हाल ही में एक अनोखा जुगाड़ किया। इस ड्राइवर ने एक दिन अपनी ऑटो को स्‍कार्पियो महिंद्रा वाला लुक दिया था। हालांकि शायद ऐसा करते समय उस ऑटो चालक को भी यह नहीं पता रहा होगा कि उसका ये जुगाड़ इतना चर्चा में आ जाएगा। ऐसे में उसके इस जुगाड़ की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इस तस्‍वीर को देखकर लोग तारीफ कर रहे थे। वहीं बीती 19 मार्च को मुंबई के रहने वाले अनिल ने भी इस तस्‍वीर को अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की। 

ड्राइवर को ढूंढने के लिए कहा

इतना ही नहीं उन्‍होंने इस तस्‍वीर को महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा के साथ साझा की। जिसमें उन्‍होंने ट्वीट भी किया कि भारत में स्‍कार्पियो की लोकप्रियता किस कदर है यह उसका प्रतीक है। इस ऑटो चालक के इस सपने से यह साफ झलक रहा है। वहीं आनंद महिंद्रा भी इस अनोखी तस्‍वीर को देखकर काफी खुश हुए। उन्‍होंने अनिल के ट्वीट का रिप्‍लाई किया और उनका धन्‍यवाद दिया। हालांकि इसके बाद उन्‍होंने अनिल से ऑटो को स्‍कार्पियो लुक देने वाले ड्राइवर को ढूंढने के लिए कहा। 

सुप्रो मिनी वैन तोहफे में 

यह बेहद कठिन काम था लेकिन काफी प्रयासों के बाद ड्राइवर मिल गया। इसके बाद आनंद महिंद्रा ने उस आटो चालक को जो तोहफा दिया वह यह देखकर हैरान हो गया। उन्‍होंने उसे सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी। यह देखकर वह ड्राइवर बेहद खुश हुआ। इतना ही नहीं आनंद् महिंद्रा ने उस स्‍कार्पियो लुक वाले ऑटो को म्यूजियम में रखने के लिए कह दिया। आज यह ऑटो चालक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना है। शायद उसे उम्‍मीद नहीं थी कि उसकी किस्‍मत कुछ इस तरह से पलट जाएगी। 

Posted By: shweta.mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस