Move to Jagran APP

Viral Video: पानी पीने के बाद, मुंह पोछता हुआ नजर आया डॉग, इंटरनेट पर लोग ने कहा- भाई वाह!

Viral Video सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता दिखाई दे रहा है जो बड़े तमीज से पानी पी रहा। खबर में पढ़े वीडियो की दिलचस्प कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 05:12 PM (IST)
इस डॉग के सामने पानी से भरा एक कटोरा रखा हुआ है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्सर जानवरों के ढेरों वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।‌ जानवरों की अजब-गजब हरकतें इंटरनेट पर लोगों को हैरानी में डाल देती है। वहीं सबसे इन दिनों सबसे ज्यादा डॉग के वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें इनकी हरकत देख हर कोई भौचक्का रह जाता है। वहीं पालतू डॉग कई बार अनोखे कारनामे करते हुए देखे जाते हैं। बहुत से लोग अपने पालतू डॉग को नई-नई चीजें सिखाते हैं, जिसमें अच्छे से खाना-पीना, शिष्टाचार और बहुत कुछ शामिल होती है।

loksabha election banner

पानी पीकर मुंह पूछता डॉग

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डॉग की हरकत देख हर कोई हैरान है। वीडियो के शुरू होते ही एक काले रंग का डॉग नजर आता है। इस डॉग के सामने पानी से भरा एक कटोरा रखा हुआ है। पहले डॉग कटोरे से पानी पिता है और उसके बाद बगल में रखे तौलिए से अपना मुंह पोछता है।

वीडियो को देख कर यह स्पष्ट रूप से समझ आता है कि इस डॉग को उसके मालिक ने शिष्टाचार सिखाएं हैं। सोशल मीडिया में पर लोग कुत्ते को सिखाए गए मेनर की जमकर प्रशंषा करते नहीं थक रहे। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'बहुत अच्छे' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या डॉग है, जबरदस्त'

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 44 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 33 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.