पुलिस कर रही है जांच

सीएनएन की एक खबर के मुताबिक अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बीते रविवार हुए एक हादसे में एफबीआई एजेंट को जिम्‍मेदार माना गया है। घटना वहां के डेनेवर बार की बताई जा रही है। यहां एक ऑफ ड्यूटी एफबीआई एजेंट से डांस करते हुए अचानक बंदूक चल गई और पास ही नाच रहे एक शख्स के पैर में गोली लग गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घायल हुआ शख्‍स भी सुरक्षित है। हालाकि पुलिस इस एफबीआई एजेंट पर जांच कर रही है पर उस पर किसी गंभीर आरोप की संभावना नजर नहीं आ रही है। अभी एजेंट की पहचान नहीं हो सकी है। 

क्‍या था मामला

हादसे की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एफबीआई एजेंट बार में डांस करता दिख रहा है, और बीच डांस में जैसे ही वो एक बैकफ्लिप करता है, तभी अचानक उसके होलेस्‍टर से गन बाहर निकल जाती ह। एजेंट उसे उठाने के लिए झुकता है और पता नहीं कैसे ट्रिगर दब जाता है, जिससे एक शख्स के पैर में गोली लग जाती है। फुटेज में दिख रहा है कि जैसे ही एजेंट की गन बाहर गिरी तो लोग दूर भागने लग। इसके बाद गोली चलने पर तो लोग काफी घबरा गए। घायल शख्स को अस्पताल ले जाकर इलाज कराने के बाद घर भेज दिया गया। वहीं ऐजेंट को तलाशने के लिए वीडियो स्‍थानीय टीवी स्टेशन्स पर दिखाया गया।

ड्यूटी पर नहीं था

वैसे जांच करने वाले अधिकारियों और एफबीआई के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में एफबीआई का कोई दखल नहीं है क्‍योंकि हादसे के वक्‍त एजेंट ड्यूटी पर नहीं था। वैसे उस पर गंभीर आरोपों की भी संभावना कम लग रही है क्‍योंकि हादसा गैरइरादतन, अनजाने में हुआ माना जा रहा है और कोई गंभीर दुर्घटना भी नहीं हुई है। 

 

Posted By: Molly Seth