Move to Jagran APP

Python on Man: सोते हुए शख्स के ऊपर रेंग रहे दो अजगर, आप भी देखें खतनाक और हैरान करने वाला वीडियो

इसे अब तक 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 24000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग डरे हुए हैं और सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है। कई यूजर्स अजगर को लेकर कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Wed, 01 Jun 2022 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2022 05:02 PM (IST)
Python on Man: सोते हुए शख्स के ऊपर रेंग रहे दो अजगर, आप भी देखें खतनाक और हैरान करने वाला वीडियो
Python on Man: कभी -कभी एक लंबे दिन के बाद अपने सबसे प्रिय के साथ झपकी लेना तो बनता है!

नई दिल्ली, लाइफ स्टाइल डेस्क। Python on Man: सोशल मीडिया पर आजकल बहुत ही मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं। अक्सर आपने इंसान को कुत्ते-बिल्ली के साथ सोते हुए देखा होगा। लेकिन एक शख्स का खतरनाक वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

loksabha election banner

दरअसल, एक साते हुए शख्स के ऊपर दो अजकर रेंग रहे हैं और अजगर सोते हुए शख्स के ऊपर पैरो से लेकर सिर तक रेंगते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं और वह शख्स आराम से आंखें बंद करके सोया हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by B R I A N B A R C Z Y K (@snakebytestv)

दरअसल, वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया गया था और इसे अब तक 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 24,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग डरे हुए हैं और सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है। कई यूजर्स अजगर को लेकर कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। 

इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया। देखा कि एक व्यक्ति पलंग पर सो रहा है। और वह नींद में इतना लीन है कि अपने आसपास क्या हो रहा है यह देखने या समझने की सुध बुध नहीं रही है। तभी दो अजगर सांप आए और उसकी छाती पर रेंगने लगे।

ये वीडियो वाकई डरावना है, कोई भी डर सकता है। हालांकि, कोई भी दो सांपों के रंग को देखकर चकित रह सकता है। इस वीडियो को देखकर डर लगेगा। लेकिन पीले रंग के इन दोनों सांपों ने उस व्यक्ति पर किसी तरह कोई हमला नहीं किया। 

यह दृश्य देखकर बहुत सारे लोगों की नींद हराम हो गई है। कई लोग इस वीडियो को देखकर डर गए हैं। वीडियो को snakebytestv नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। बता दें कि इस अकाउंट पर सांपों और खतरनाक जीव-जंतुओं से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं।

कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर स्नेकबाइट्सटीवी (Snakebytestv) पर पोस्ट करते हुए लिखा गया है, कभी -कभी एक लंबे दिन के बाद अपने सबसे प्रिय के साथ झपकी लेना तो बनता है! मैं अकेल नहीं हो सकता."


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.