जासं, नोएडा : भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सात अगस्त को ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में हंगामा कर फरार होने वाले चार आरोपितों को पुलिस की टीमें अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। इस मामले में छह आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रविवार को पुलिस की तीन टीमों ने गाजियाबाद, हापुड़, दिल्ली और नोएडा सहित करीब 15 ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली।

एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि फरार आरोपितों के बारे में कई अहम जानकारी मिली है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, त्यागी समाज की ओर से गेझा गांव में 21 अगस्त को महापंचायत करने के ऐलान के बाद पुलिस ने गांव और ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है। सेंट्रल नोएडा जोन के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। महापंचायत में 20 से अधिक जिलों से त्यागी समाज के लोगों के पहुंचने की संभावना है। शनिवार को भी समाज के लोगों ने गेझा गांव स्थित शनि मंदिर के बाहर और सेक्टर-108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर छह युवकों को रिहा करने की मांग की थी। साथ ही सभी छह युवकों पर लगाई गई गंभीर धाराओं को हटाने की भी मांग की गई थी।

.........

सिक्योरिटी एजेंसी पर कार्रवाई नहीं

सात अगस्त को सोसायटी में हुए हंगामे के बाद ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को तो निलंबित कर दिया गया, लेकिन अभी तक सिक्योरिटी एजेंसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। घटना के बाद पुलिस ने सिक्योरिटी एजेंसी पर कार्रवाई करने की बात कही थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran