Move to Jagran APP

अचानक लापता हुई विवाहिता का जंगल में मिला शव, पुलिस ने चाचा को किया गिरफ्तार; पोल न खुल जाए इसलिए कर दी भतीजी की हत्या

Pithoragarh Crime News 17 वर्षीय युवती का सात माह पूर्व विवाह हुआ था। विवाह के बाद उसका पति रोजगार के लिए भारत के बेंगलुरु चला गया। बीते दिनों पुरचुणी के भटना ओखडानी गांव निवासी विवाहिता अचानक लापता हो गई और बाद में उसका शव निकटवर्ती जंगल में मिला। इस मामले में संदेह होने पर नेपाल प्रहरी जांच में जुट गई।

By omprakash awasthi Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 17 Apr 2024 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 06:59 PM (IST)
अवैध संबंधों के खुलासा होने के डर से की गई भतीजी की हत्या

संवाद सूंत्र, झूलाघाट। पिथौरागढ़ जिले की सीमा से लगे पड़ोसी देश नेपाल के बैतड़ी जिले के पुरचुणी नगरपालिका में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों का खुलासा होने के भय से अपनी ही विवाहित भतीजी की जंगल में ले जाकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय युवती का सात माह पूर्व विवाह हुआ था। विवाह के बाद उसका पति रोजगार के लिए भारत के बेंगलुरु चला गया। बीते दिनों पुरचुणी के भटना ओखडानी गांव निवासी विवाहिता अचानक लापता हो गई और बाद में उसका शव निकटवर्ती जंगल में मिला। इस मामले में संदेह होने पर नेपाल प्रहरी जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस ने मृतका के सगे चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

जिला प्रहरी कार्यालय बैतड़ी के प्रवक्ता प्रहरी निरीक्षक खेम विक्रम केसी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित ने भतीजी के साथ अवैध संबधों की बात बताते हुए उसकी हत्या की बात स्वीकारी है। आरोपित का कहना है कि उसने जंगल में ले जाकर उसकी हत्या की थी। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-  Dehradun: बुआ भतीजे को लेकर हुई गायब, किया घिनौना काम; वापस जिस हालत में लौटी देखकर उड़े घरवालों के होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.