Move to Jagran APP

Delhi Crime: घर में खून से लथपथ मिले महिला और उसके भाई के शव, पति हिरासत में

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक महिला और उसके भाई की लाश उनके घर में मिली है। पति पर कथित तौर पर पेचकस से वारकर हत्या का आरोप है। पुलिस ने घटना के बारे में बुधवार को जानकारी दी। गाजियाबाद के एक स्कूल में शिक्षक कमलेश होल्कर और राम प्रताप सिंह बुधवार सुबह शकरपुर में एक आवासीय इमारत की दूसरी मंजिल पर खून से लथपथ पाए गए।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Wed, 17 Apr 2024 04:50 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:50 PM (IST)
Delhi Crime: घर में खून से लथपथ मिले महिला और उसके भाई के शव, पति हिरासत में
घर में खून से लथपथ मिले महिला और उसके भाई के शव (सांकेतिक तस्वीर)।

पीटीआई, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक महिला और उसके भाई की लाश उनके घर में मिली है। पति पर कथित तौर पर पेचकस से वारकर हत्या का आरोप है। पुलिस ने घटना के बारे में बुधवार को जानकारी दी।

loksabha election banner

पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद के एक स्कूल में शिक्षक कमलेश होल्कर (29) और राम प्रताप सिंह (18) बुधवार सुबह शकरपुर में एक आवासीय इमारत की दूसरी मंजिल पर खून से लथपथ पाए गए।

आरोपी के बेटे का था जन्मदिन

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह संदेह है कि कमलेश और उनके पति श्रेयांश कुमार पाल के बीच मंगलवार रात बहस हुई, जिसके बाद उन्होंने पत्नी और अपने साले को चाकू मार दिया। राम प्रताप अपने बहन के दो वर्ष के बेटे का जन्मदिन मनाने आए थे।

श्रेयांस सुबह से लापता था, लेकिन बाद में जांच में शामिल हुआ। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

परिवार उसी बिल्डिंग में रहता था

डीसीपी गुप्ता ने बताया कि शवों के बारे में जानकारी पत्नी के ससुर रामबीर सिंह ने की। वह अपनी पत्नी के साथ ग्राउंड फ्लोर (भूतल) पर रहते हैं। जब वह बुधवार सुबह जगाने के लिए दूसरी मंजिल पर गए थे तो उन्हें खून से लथपथ दोनों के शव मिले थे।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया, पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कहा कि दंपती का बेटा भी फ्लैट पर मौजूद था और वह ठीक है।

परिवार के लिए जा रहे बयान

पुलिस ने कहा कि आरोपी बेटा इंजीनियर है, फिलहाल बेरोजगार है। उसके पिता भारतीय वायु सेना से सेवानिवृत्त हैं और उसकी मां दिल्ली के बिजली विभाग में काम करती है। श्रेयांस का छोटा भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उसी इमारत की पहली मंजिल पर रहता है। उन्होंने कहा कि परिवार के सभी सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं और जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.