Move to Jagran APP

UPSC Result: बहादुरगढ़ के शिवांश राठी ने UPSC में हासिल की 63वीं रैंक, इस बीजेपी नेता के बेटे का भी हुआ चयन

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC 2023) का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। इस रिजल्ट में बहादुरगढ़ के खरहर गांव के शिवांश राठी ने 63वीं रैंक हासिल कर परिवार का नाम रोशन कर दिया है। इसके साथ ही बीजेपी नेता कृष्ण ढुल के बेटे एकांश ढुल का भी यूपीएससी में चयन हो गया है। वहीं यूपीएससी में सफलता के बाद खुशी का माहौल है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 16 Apr 2024 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 04:38 PM (IST)
UPSC Result: बहादुरगढ़ के शिवांश राठी ने UPSC में हासिल की 63वीं रैंक, इस बीजेपी नेता के बेटे का भी हुआ चयन
बहादुरगढ़ के शिवांश राठी ने UPSC में हासिल की 63वीं रैंक।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC 2023) की परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। आदित्य श्रीवास्तव ने इसमें पहली रैंक हासिल कर टॉप किया है। वहीं, अनिमेश प्रधान ने दूसरी रैंक और दोनुरु अनन्या रेड्डी ने तीसरी रैंक हासिल की है। वहीं, बहादुरगढ़ के खरहर गांव के शिवांश राठी ने 63वीं रैंक हासिल की है।

loksabha election banner

लिस्ट में टोटल 1016 कैंडिडेट्स के नाम हैं। इसमें जनरल कैटेगरी से 347, EWS से 115, OBC से 303, SC से 165 और ST कैटेगरी से 86 कैंडिडेट्स हैं।

खरहर गांव के शिवांश राठी ने किया नाम रोशन

खरहर गांव के बेटे शिवांश राठी ने यूपीएससी की परीक्षा में 63 वां रैंक हासिल किया है। शिवांश फिलहाल दिल्ली में एसडीएम के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यूपीएससी की रिजर्व लिस्ट में स्थान हासिल कर एसडीएम बने थे। वो बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 में परिवार के साथ रहते हैं। उनके यूपीएससी की परीक्षा में 63वां रैंक हासिल करने पर खुशी का माहौल है। उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बीजेपी नेता के बेटे का भी हुआ चयन

इसके साथ ही चंडीगढ़ में भाजपा नेता कृष्ण ढुल के बेटे का यूपीएससी में चयन हुआ है। 342 रैंक के साथ ही 23 वर्षीय एकांश ढुल का UPSC में चयन हुआ है। वहीं, बहादुरगढ़ के अभिलाष सुंदरम ने 421वी रैंक हासिल की। अभिलाष त्रिवेणी स्कूल के मालिक श्याम सुंदर के बेटे हैं।

अभिलाष सुंदरम

ये भी पढ़ें: Haryana News: पूर्व सीएम मनोहर और मुख्यमंत्री सैनी ने संभाला प्रचार का मोर्चा, मतदाताओं की धड़कन सुन साध रहे चुनावी रण

ये भी पढ़ें: Ambala Crime News: शादी से लौटा परिवार तो घर में रस्सी से लटका मिला बेटे का शव, अब जताई इस बात की आशंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.