Move to Jagran APP

दिल्ली में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, लहूलुहान हाल में मासूम को देखकर माता-पिता के उड़ गए होश

आरोपी ने हाथ से उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को कमरे के बाहर छोड़कर वह भाग गया। बच्ची खुद घिसड़ते हुए अपने कमरे तक पहुंची। तीन वर्षीय बच्ची मम्मी पापा के अलावा कुछ बोल भी नहीं पाती है। बच्ची को लहूलुहान देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी है।

By Sonu Rana Edited By: Shyamji Tiwari Published: Thu, 28 Mar 2024 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:37 PM (IST)
दिल्ली में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, लहूलुहान हाल में मासूम को देखकर माता-पिता के उड़ गए होश
लहूलुहान हाल में मासूम को देखकर माता-पिता के उड़ गए होश

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। पश्चिम विहार वेस्ट थाना क्षेत्र स्थित इमारत में रहने वाले युवक ने पड़ोस के कमरे में रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया। वह इमारत में बच्ची के कमरे के सामने वाले कमरे में किराये पर रहता है और बच्ची को उसके माता-पिता से यह कहकर लेकर गया था कि वह उसे चाकलेट खिलाने के लिए लेकर जा रहा है।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपित को दबोचा

कुछ देर बाद बच्ची किसी तरह से गिरते-पड़ते माता-पिता के पास पहुची तो बच्ची को लहूलुहान देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत की। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

चॉकलेट देने के बहाने किया दुष्कर्म

स्वजन के अनुसार, वह पश्चिम विहार वेस्ट थाना इलाके में एक इमारत में रहते हैं। इस इमारत में कई लोग किराये पर रहते हैं। इमारत में उनके कमरे के सामने के कमरे में एक युवक किराये पर रहता है। आमने सामने कमरा होने की वजह से वह उनके कमरे में आने जाने लगा। वह घर में आता था तो उनकी तीन वर्षीय बच्ची को खिलाता भी था। बृहस्पतिवार सुबह वह युवक उनके कमरे में आया। बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने उनके घर से लेकर गया।

शादीशुदा है आरोपित

वह दुकान पर ले जाने के बहाने उसे अपने कमरे में लेकर चला गया। वहां पर उसने हाथ से उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को कमरे के बाहर छोड़कर वह भाग गया। बच्ची खुद घिसड़ते हुए अपने कमरे तक पहुंची। तीन वर्षीय बच्ची मम्मी, पापा के अलावा कुछ बोल भी नहीं पाती है। ऐसे में जब बच्ची को माता-पिता ने खून में लथपथ देखा तो पुलिस को शिकायत की। उस समय तक आरोपित मौके से फरार हो चुका था।बताया जा रहा है कि आरोपित शादीशुदा है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: चिप्स-कुरकुरे का लालच देकर पांच बच्चों को सोनीपत से किया अगवा, पुलिस ने नरेला रेलवे स्टेशन से किया बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस को बृहस्पतिवार को तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की जानकारी मिली थी। एसीपी पश्चिम विहार समेत कई टीम मौके पर पहुंची। वहां बच्ची व उसके माता, पिता मिले।बच्ची को तुरंत संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

जांच के दौरान दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई। टीम ने तीस से अधिक जगह पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.