नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ ने एक अफगानी नागरिक को तस्करी के आरोप में पकड़ा। आरोपित बिना किसी कागजात के बड़ी तादाद में दवाइयां लेकर जा रहा था। सीआइएसएफ के अधिकारी ने बताया कि बरामद दवा का कुल मूल्य 3.3 लाख रुपये है। आरोपित को 11 अगस्त को संदिग्ध गतिविधि के आधार पर जांच के लिए सीआइएसएफ कर्मियों ने रोका। विदेशी यात्रियों के लिए बने चेकइन एरिया में रोकने के बाद उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने अपना नाम नवाब जई लाल मोहम्मद बताया। इसे काम एयर के विमान से काबुल की यात्र करनी थी।

झगड़े के दौरान चाकू से वार किया, घायल

वहीं, बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में झगड़े के दौरान चाकू से वार कर एक युवक को घायल कर दिया। घायल की पहचान चंद्र विहार के कुलजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात को सुल्तानपुरी थाना पुलिस को चाकू से वार करने को लेकर सूचना प्राप्त हुई थी।

सुल्तानपुरी के एसएचओ मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कुलजीत सिंह अपनी बहन सोनी कौर व चचेरे भाई के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। जब वे बसंता चौक पर पहुंचे तो तीन लोग परविंदर, चिंटू व हरमीत सिंह उनसे आकर झगड़ने लगे। झगड़े के दौरान आरोपितों ने कुलजीत पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद स्वजन कुलजीत को अस्पताल लेकर गए, जहां कुलजीत का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Edited By: Prateek Kumar