Move to Jagran APP

Gurugram: DIG के बेटों ने पिता की पावर का जमाया रौब, ठेके पर सेल्समैन को पीटा; पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

शनिवार रात डीआईजी विकास धनखड़ के दो बेटों ने अपने पिता के पद का रौब दिखाते हुए शराब के ठेके पर कर्मचारियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। बात सिर्फ इतनी थी कि शराब ठेके के कर्मचारियों ने डीआईजी के बेटों को शराब देने से मना कर दिया था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sun, 04 Jun 2023 11:08 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 11:08 PM (IST)
Gurugram: DIG के बेटों ने पिता की पावर का जमाया रौब, ठेके पर सेल्समैन को पीटा; पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी
DIG के बेटों ने पिता की पावर का जमाया रौब, शराब के ठेके पर की मारपीट; पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सेक्टर-65 थाना क्षेत्र के सेक्टर-62 में शनिवार रात डीआईजी विकास धनखड़ के दो बेटों ने अपने पिता के पद का रौब दिखाते हुए शराब के ठेके पर कर्मचारियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। बात सिर्फ इतनी थी कि शराब ठेके के कर्मचारियों ने डीआईजी के बेटों को शराब देने से मना कर दिया था।

loksabha election banner

सूचना पाकर सेक्टर-65 थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो थाना प्रभारी के साथ भी इन लोगों ने दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने हंगामा करने वाले चार युवकों को मौके पर पकड़ लिया। वहीं मामला दर्ज करने के बाद चारों को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया।

दुकान बंद होने का हो गया था समय

नशे में धुत चार युवक सेक्टर-62 में एक शराब के ठेके पर शराब लेने पहुंचे। सेल्समैन ने टाइम खत्म होने की बात कहकर शराब देने से मना कर दिया। ठेके के कर्मचारियों ने कहा कि रात के 12 बज रहे हैं। इस समय शराब नहीं मिलेगी। इसी बात पर चारों युवक आपा खो बैठे।

चारों ने लाठी-डंडों से ठेके कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। ठेके के सेल्समैन ने इसकी सूचना सेक्टर-65 थाना पुलिस को दी।

सेक्टर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि नशे में धुत चारों युवकों ने थाना प्रभारी के साथ भी दुर्व्यवहार किया। इसमें चारों को मौके पर ही काबू कर लिया।

गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर हुए रिहा

चारों युवकों में विशाल और नवदीप हरियाणा पुलिस के डीआईजी विकास धनखड़ के बेटे हैं। वह सेक्टर 43 में रहते हैं। उनके साथ दो युवक करण और वीरू भी थे। चारों के खिलाफ सेक्टर 65 थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद इन्हें थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.