Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा में लगातार नशे की तीसरी फैक्ट्री का भंडाफोड़, 200 करोड़ से अधिक की ड्रग्स बरामद; चार विदेशी गिरफ्तार

बीते साल से ग्रेटर नोएडा एक वजह से सबसे ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है और वो है यहां पकड़ी जाने वाली ड्रग्स फैक्ट्रियां। गुरुवार को यहां फिर एक बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। यहां से 200 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बरामद की गई है। दो थानों की पुलिस और स्वाट टीम द्वारा मिलकर चलाए गए अभियान में चार विदेशी नागरिक पकड़े गए हैं।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Published: Thu, 18 Apr 2024 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 10:48 AM (IST)
पूर्व में पकड़ी गई ड्रग्स फैक्ट्री की तस्वीर। फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा से जिस तरह से लगातार ड्रग्स की फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ हो रहा है, उससे यह कहना गलत नहीं होगा कि शहर नगर के कारोबार का अड्डा बनता जा रहा है।

loksabha election banner

राज्य पुलिस द्वारा सख्ती से नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियानों के बाद भी गुरुवार को एक बार फिर पुलिस और स्वाट के साझा ऑपरेशन में एक बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है।

यह ग्रेटर नोएडा में लगातार पकड़ी गई तीसरी ड्रग्स फैक्ट्री है। पुलिस ने यहां से चार विदेशी नागरिकों को मौके से गिरफ्तार किया है।

विदेश सप्लाई होती थी ड्रग्स 

इसके साथ ही इस अभियान में 200 करोड़ से अधिक की ड्रग्स बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि यहां से ड्रग्स की विदेश में सप्लाई होती थी।

प्रदेश में चल रहे मादक पदार्थ पर प्रहार अभियान के तहत लगातार एक ही जोन में यह तीसरी कार्रवाई है। इस कार्रवाई को स्वाट, दादरी और ईकोटेक एक थाना पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के तहत अंजाम दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.