Move to Jagran APP

बरेली से गाजियाबाद चाचा के यहां घूमने आए थे दो भाई, एक की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

कमला नेहरू नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास संचालित स्विमिंग पूल में डूबने से बरेली के रहने वाले 24 वर्षीय युवक आसिफ की मौत हो गई। घटना रविवार शाम की है। बरेली के कैंट थाना क्षेत्र स्थित खेड़िया निजावत खान निवासी कौसर खान का 24 वर्षीय पुत्र आसिफ अपने भाई कासिम के साथ प्रताप विहार में रहने वाले चाचा के यहां आए हुए थे।

By vinit Edited By: Geetarjun Sun, 26 May 2024 11:52 PM (IST)
बरेली से गाजियाबाद चाचा के यहां घूमने आए थे दो भाई, एक की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत
बरेली से गाजियाबाद चाचा के यहां घूमने आए थे दो भाई, एक की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कमला नेहरू नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास संचालित स्विमिंग पूल में डूबने से बरेली के रहने वाले 24 वर्षीय युवक आसिफ की मौत हो गई। घटना रविवार शाम की है। 

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र स्थित खेड़िया निजावत खान निवासी कौसर खान का 24 वर्षीय पुत्र आसिफ अपने भाई कासिम के साथ प्रताप विहार में रहने वाले चाचा के यहां आए हुए थे। रविवार शाम दोनों भाई कमला नेहरू नगर स्थित स्विमिंग पूल में नहाने के लिए आए।

कासिम के अनुसार, नहाने के दौरान आसिफ पानी में अन्य युवकों की तरह गोते लगा रहा था, इसी बीच वह कुछ देर तक बाहर नहीं निकला तो वहां मौजूद अन्य युवकों ने उसे पानी में तलाश आसिफ पानी में स्विमिंग पूल के तल पर बेसुध मिला।

तत्काल उसे बाहर निकल गया और संजय नगर संयुक्त जिला अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना अस्पताल ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

संचालक ने पुलिस को सूचना नहीं दी

पुलिस का कहना है कि स्विमिंग पूल संचालक ने हादसा होने के बाद भी पुलिस को सूचना नहीं दी स्वजन ने भी पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी रात में पुलिस को अस्पताल की तरफ से युवक की मौत की सूचना दी गई।

युवक की स्विमिंग पूल में डूबने से हुई मौत की जांच की जाएगी मौके पर नियमों की अनदेखी और लापरवाही की भी जांच होगी। -अभिषेक श्रीवास्तव, एसीपी कविनगर