Move to Jagran APP

Lok Sabha Chunav के लिए 'AAP का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च, संजय सिंह ने केजरीवाल को लेकर किया बड़ा दावा

आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को AAP का रामराज्य वेबसाइट लॉन्च की है। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रामराज्य की अवधारणा में कोई भेदभाव नहीं है कोई छोटा-बड़ा नहीं है और सभी के हित में काम करने का विचार है। इसी को ध्यान में रखते हुए रामनवमी के अवसर पर प्रचार के लिए वेबसाइट लॉन्च की गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Published: Wed, 17 Apr 2024 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 11:21 AM (IST)
Lok Sabha Chunav के लिए 'AAP का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च, संजय सिंह ने केजरीवाल को लेकर किया बड़ा दावा
Lok Sabha Chunav के लिए 'AAP का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता सदस्य संजय सिंह, आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जस्मिन शाह ने पार्टी से संबंधित मुद्दों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बात रखी। इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की वेबसाइट भी लॉन्च की। इस वेबसाइट को 'आप का रामराज्य'नाम दिया गया है।

loksabha election banner

केजरीवाल को लेकर किया बड़ा दावा

आप नेताओं ने कहा कि यह पहली राम नवमी है जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। उन्होंने सही मायने में रामराज्य की अवधारणा पर दिल्ली में काम किया है। रामराज्य यही था जहां जनता के लिए राज्य चलाया जाता था। वही काम केजरीवाल कर रहे हैं। जनता के लिए सरकार चला रहे हैं, जहां बिजली, पानी, बच्चों की अच्छी शिक्षा और लोगों के अच्छे इलाज की बात होती है।

देश के आजाद होने के बाद से पहले किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि लोगों को मुफ्त बिजली पानी मिल सकता है। जो लोग हमारे कामों को देखना चाहते हैं वे हमारी वेबसाइट पर जाएं और देखें कि हमारी सरकार ने दिल्ली और पंजाब में क्या काम किया था। भगवान राम को अपने राज्य के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था, उसी तरह केजरीवाल को भी बहुत संघर्ष करना पड़ रहा है।

25 मई को होगा मतदान

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के सात निर्वाचन क्षेत्रों में आम चुनाव के छठे चरण के दौरान 25 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

21 मार्च से हिरासत में हैं दिल्ली सीएम

आबकारी नीति घोटले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च की शाम दो घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। तब से वह हिरासत में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.