Move to Jagran APP

Gurugram News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, प्यार में बना बाधा तो रास्ते से हटाया

शेखर यहां टैक्सी ड्राइवर का काम करता था। घर आने-जाने के दौरान सीमा और शेखर में प्यार हो गया। जब मुकेश को इसके बारे में पता चला तो सीमा और शेखर ने मुकेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची। शेखर ने पहले मुकेश को शराब पिलाई फिर मफलर से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव को घर के पास ही गली में फेंककर फरार हो गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Shyamji Tiwari Published: Thu, 28 Mar 2024 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 07:18 PM (IST)
Gurugram News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, प्यार में बना बाधा तो रास्ते से हटाया
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के बसई एन्क्लेव पार्ट दो में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। युवक का शव बुधवार रात घर के पास ही गली से बरामद किया गया था। भाई की शिकायत के बाद थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

दोनों ने पुलिस पूछताछ में हत्या की वारदात स्वीकार की। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि बुधवार रात सेक्टर 10 थाना पुलिस को बसई एन्क्लेव पार्ट दो स्थित एक गली में 40 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस की सीन ऑफ क्राइम, एफएसएल व फिंगर प्रिंट की टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

जांच के बाद पत्नी और युवक गिरफ्तार

शव की पहचान 40 वर्षीय मुकेश के रूप में की गई। इसके बाद मुकेश के भाई ने थाने में मुकेश की हत्या की एफआईआर दर्ज कराई। थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच कर कार्रवाई करते हुए मुकेश की पत्नी 35 वर्षीय सीमा और एक अन्य युवक 25 वर्षीय शेखर को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मुकेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज के गांव बहबलपुर का रहने वाले थे। उनकी शादी 17 साल पहले सीमा से हुई थी। दोनों का एक 15 साल का बेटा है। वह परिवार के साथ दो साल पहले गुरुग्राम के बसई एन्क्लेव में रहने आए थे। मुकेश का दूर के रिश्ते में भांजा राजस्थान के धौलपुर निवासी शेखर भी पड़ोस में ही किराये से रहता था।

शेखर यहां टैक्सी ड्राइवर का काम करता था। घर आने-जाने के दौरान सीमा और शेखर में प्यार हो गया। जब मुकेश को इसके बारे में पता चला तो सीमा और शेखर ने मुकेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची। मुकेश घरेलू सहायक था। बुधवार रात वह ड्यूटी के बाद घर जा रहा था।

शराब पिलाकर घोंट दिया गला

इसी दौरान शेखर कार लेकर उनके पास पहुंचा और गाड़ी में बिठा लिया। शेखर ने पहले मुकेश को शराब पिलाई, फिर मफलर से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव को घर के पास ही गली में फेंककर फरार हो गया।

शिकायत के बाद दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए दोनों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड में लिया जाएगा।- वरुण दहिया, एसीपी क्राइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.