Move to Jagran APP

नाबालिग के साथ छेड़खानी करना पड़ा महंगा, मनचलों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

हमारे देश में कितने भी कानून बन जाए लेकिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का सिलसिला थमता नहीं दिखता है। एक बार फिर से एक नाबलिग के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 09:18 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 12:01 PM (IST)
नाबालिग के साथ छेड़खानी करना पड़ा महंगा, मनचलों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा
नाबालिग के साथ छेड़खानी करना पड़ा महंगा, मनचलों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

हैदराबाद, एनएनआइ। हमारे देश में कितने भी कानून बन जाए, लेकिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का सिलसिला थमता नहीं दिखता है। एक बार फिर से एक नाबलिग के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इन मनचलों को ग्रामीणों ने मिलकर बहुत पीटा। घटना रविवार को चित्तूर जिले में हुई।

loksabha election banner

कोथकोटा सर्कल इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा कि राजू नाम का एक युवक जिसकी उम्र 21 वर्ष के आसपास है, और चार नाबालिग लड़कों को कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करते हुए पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि जैसे ही ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला उन्होंने मामले को अपने हाथों में ले लिया और आरोपियों को पीटा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि इससे पहले भी आंध्र प्रदेश में  एक महिला ने एक शख्स को चप्पलों से पीटा। दरअसल, महिला ने आरोप लगाया है कि वह शख्स उसे लंबे समय से तंग कर रहा था।

गौरतलब है कि हैदराबाद की राजधानी तेलंगाना में डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर जिंदा जलाने की घटना का संसद में भी जमकर विरोध हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर दोषियों को फांसी की सजा दिलाने को लेकर मांग उठ रही है। इसके लिए तेलंगाना में कैंडल मार्च भी निकाला गया है। बता दें कि इस मामले में 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस घटना के एक दिन बाद ही यहां से दोबारा एक महिला को जिंदा जलाए जाने की घटना हुई थी। जिसके चलते पूरे देश में इस वक्त गुस्सा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.