Move to Jagran APP

सुषमा पर लोकसभा में हंगामा, बोले राहुल मोदी भाजपा के नहीं देश के पीएम हैं

मानसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में सुषमा स्‍वराज पर जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर जमकर सरकार को घेरने की कोशिश की। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सुषमा स्‍वराज पर एक भगोड़े का साथ देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने एक भगोड़े की मदद करकेख्‍kk

By Kamal VermaEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2015 11:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2015 12:17 PM (IST)
सुषमा पर लोकसभा में हंगामा, बोले राहुल मोदी भाजपा के नहीं देश के पीएम हैं

नई दिल्ली। मानसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में सुषमा स्वराज पर जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर जमकर सरकार को घेरने की कोशिश की। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सुषमा स्वराज पर एक भगोड़े का साथ देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने एक भगोड़े की मदद करके क्रिमीनल एक्ट किया है। पीएम पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह भाजपा के पीएम नहीं हैं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं। क्या वह अब अपने मंत्री को जेल में डालेंगे। वह इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से दखल देने की मांग करते हुए उनका जवाब मांग रहे थे।

loksabha election banner

लोकसभा स्थगित होने के बाद उन्होंने बाहर आकर कहा कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सवालों का जवाब दें, लेकिन यदि वह ऐसा नहीं भी करते हैं तो यह भी उनके लिए अच्छा है। व्यापमं पर बोलते हुए उनका कहना था कि इस मामले में अब तक चालीस लोग मारे जा चुके हैं फिर भी पीएम चुप हैं। पीएम मोदी पर अपनी राय देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि उनकी छवि खराब हो रही है। उन्हें न खाउंगा न खाने दूंगा वाले बयान पर देश की जनता को विश्वास दिलाना चाहिए।

उन्होंने पीएम से पूछा कि वह देश के प्रधानमंत्री इस लिहाज से उन्हें इस मामले में एक्शन लेना चाहिए। उन्होंने पूछा कि वह इस भ्रष्टाचार पर क्या सोचते हैं। उन्होंनें आरोप लगाया कि पीएम हवा में बातें करते हैं, जबकि उनकी बातों में वजन होना चाहिए। कांग्रेस के विरोध के बीच लोकसभा के कैमरे बंद करने पर भी उन्होंने तंज कसा। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यह काम करने का मोदी स्टाइल है जहां विपक्ष के विरोध को कैमरे पर आने नहीं दिया जा रहा है। हंगामे के दौरान कैमरे बंद करने पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आपत्ति जाहिर की।

पढ़ें: तमिलनाडु में आज किसानों से मिलेंगे राहुल गांधी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.