Move to Jagran APP

पति के फोन में थी कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें, थाने पहुंची महिला; केस दर्ज

इंदौर में एक शादीशुदा महिला के साथ यह वाकया सामने आया। एक महिला ने जब अपने पति का मोबाइल चेक किया तो उसमें ऐसी फोटो मिलीं जिसे देखकर उसके होश उड़ गए।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 12:44 PM (IST)
पति के फोन में थी कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें, थाने पहुंची महिला; केस दर्ज
पति के फोन में थी कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें, थाने पहुंची महिला; केस दर्ज

इंदौर, जेएनएन। इंदौर में एक शादीशुदा महिला के साथ एक अजीब वाकया सामने आया। यहां एक महिला ने जब अपने पति का मोबाइल चेक किया तो उसमें ऐसी फोटो मिलीं जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। इसके बाद वह सीधे पुलिस के पास पहुंची और वह सारे फोटों उन्हें सौप दिए। महिला की शिकायत पर तिलक नगर थाना पुलिस ने पति और ससुर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

महिला ने आरोप लगा है कि पति के कई लड़कियों से संबंध हैं। उसके व्हॉट्सएप में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक फोटो भी थे। महिला ने अपने पति के व्हॉट्सएप से फोटो खुद के मोबाइल पर ले लिए और इन फोटो को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक बलाई मोहल्ला पीपल्याहाना निवासी एक महिला ने बताया कि उसकी अप्रैल 2017 में शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसके पति ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद पता चला कि उसके पति के कई युवतियों से संबंध हैं।

अलका ने उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो देख लिए और खुद के मोबाइल पर व्हॉट्सएप से ले लिए। उसने जब यह घटना ससुर को बताई तो उन्होंने बेटे का पक्ष लिया और कहा कि तुम्हारे माता-पिता ने दहेज में कुछ नहीं दिया। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 50 हजार रुपये और बुलेट की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद मंगलवार को वह परिजन के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.