Move to Jagran APP

फ्लाइट में ईरानी दंपती के बीच लड़ाई, चेन्नई में आपात लैंडिंग

ईरानी दंपती के बीच लड़ाई होने के कारण विमान की आपात लैंडिंग कराने का अनोखा मामला सामने आया है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Tue, 07 Nov 2017 10:07 PM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2017 10:07 PM (IST)
फ्लाइट में ईरानी दंपती के बीच लड़ाई, चेन्नई में आपात लैंडिंग

चेन्नई, प्रेट्र : तकनीकी गड़बड़ी या खराब मौसम के चलते विमान की आपात लैंडिंग के बारे में तो आपने सुना होगा। लेकिन एक ईरानी दंपती के बीच लड़ाई होने के कारण विमान की आपात लैंडिंग कराने का अनोखा मामला सामने आया है।

loksabha election banner

हवाई अड्डा अधिकारियों ने बताया कि घटना चार नवंबर की है। विमान कतर की राजधानी दोहा से बाली (इंडोनेशिया) जा रहा था, लेकिन उसमें सवार एक दंपती के बीच झगड़ा हो जाने के कारण चेन्नई में आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

दरअसल, विमान जब भारत के आसपास से गुजर रहा था, तभी दंपती के बीच झगड़ा शुरू हो गया। विमान के क्रू मेंबर्स के लाख प्रयास के बावजूद दोनों शांति नहीं हुए। क्रू मेंबर्स ने विमान की सुरक्षा का हवाला भी दिया, लेकिन दंपती ने उनके साथ बदसुलूकी की। इसके बाद अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन के इस पायलट ने विमान की चेन्नई में आपात लैंडिंग की इजाजत मांगी। बाद में दंपती को उनके बच्चे के साथ विमान से उतार दिया गया। आव्रजन अधिकारियों ने परिवार को हवाई अड्डे पर बने एक कमरे में रखा। बाद में उन्हें सिंगापुर जा रहे एक विमान में बैठा दिया गया।

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक हाईकोर्ट ने खारिज़ की टीपू जयंती रोकने की याचिका, जानिए क्या है विवाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.