नई दिल्ली, जेएनएन। दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के बीच बहुत से लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं। एेसे योद्धाअों के लिए भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के बाद देशवासियों ने ताली और थाली बजाकर धन्यवाद दिया था। अब पूरा विश्व इनका अभिनंदन कर रहा है। गूगल ने भी आज डूडल के माध्‍यम से दुनियाभर में COVID19 से लड़ रहे लोगों का शुक्रिया अदा किया है। इसके लिए गूगल ने डूडल तैयार किया है और लॉकडाउन के दौरान भी ड्यूटी कर रहे एसेंशियल सर्विसेज़ के लोगों को आभार व्‍यक्‍त किया है।

अपने डूडल में गूगल हर दिन एसेंशियल सर्विस से जुड़े हर व्यक्ति को शुक्रिया कह रहा है। आज के डूडल में फूड सर्विस वर्कर्स को थैंक यू कहा गया है जो ऐसे मुश्किल समय में भी अपनी जिंदगी की परवाह किए बगैर हमारे लिए जरूरत का सामान पहुंचाने में लगे हैं। डूडल के बीचों बीच दिल बनाकर गूगल ने अपना आभार व्‍यक्‍त किया है।

 महामारी कोरोना से लड़ने में डॉक्‍टर, नर्स और मेडिकल स्‍टाफ ही हमारी उम्‍मीद हैं। ऐसे में हर देश अपने डॉक्‍टर्स और पूरे मेडिकल स्‍टाफ को उनकी सेवाओं के लिए धन्‍यवाद दिया जा रहा है। 

Edited By: Sanjeev Tiwari