Move to Jagran APP

Vizag Gas Leak: पीएम नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश सरकार को मदद का जताया भरोसा

प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट करके जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 01:00 PM (IST)
Vizag Gas Leak: पीएम नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश सरकार को मदद का जताया भरोसा
Vizag Gas Leak: पीएम नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश सरकार को मदद का जताया भरोसा

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में आज तड़के हुए प्लांट फैक्ट्री हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट करके जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से बात करके हर संभव मदद करने का भरोसा भी जताया है।

loksabha election banner

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा, "विशाकापट्टनम वाली घटना परेशान करने वाली है। मैंने NDMA समेत अन्य संबंधित अधिकारियों से बात की है। हम स्थिति पर लगाता नजर बनाएं हुए हैं। मैं विशाखापत्तनम के लोगों की कुशलता की कामना करता हूं।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करके घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "विशाखपत्तनम से दुखभरी खबर आई है। इस घटना में मरने वाले लोगों के बार में जानकर दुख हुआ है। मृतकों के परिजनों कि लिए मेरी संवेदनाएं हैं। मैं विशापत्तनम के लोगों की सुरक्षा और कुशलता के लिए प्रार्थना करता हूं।"

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी विशाखपत्तनम हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, "गैस रिसाव से लोगों की मृत्यु से बहुत दुखी हूं। प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना और बीमार लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से घटना में प्रभावित लोगों के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, "मैंने एमएचए और एनडीएमए के अधिकारियों से विशाखापत्तनम की स्थिति को लेकर बात की है, जिस पर निगरानी रखी जा रही है। मैं विशाखापत्तनम के लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।"

राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके घटना पर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं विजाग (आंध्र प्रदेश) में गैस लीक के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। मैं क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं से निवेदन करता हूं कि प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करें। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। अस्पताल में भर्ती लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में गैस रिसाव की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, "विशाखापत्तनम स्थित केमिकल प्लांट में जहरीली गैस के लीक होने से कई अमूल्य जिंदगीयों की अस्मय मृत्यु और अस्वस्थ होने की खबर अत्यंत दुखदायी है। भागवान दिवंगत आंत्माओं की शांति और उनके परिजनों को हिम्मत और घायलों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.