Move to Jagran APP

VIDEO: एक व्यक्ति ने शिवसेना के मुख्यमंत्री की आलोचना, महिला ने उड़ेल दी स्याही की बोतल

VIDEO महाराष्ट्र में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना कर दी इससे गुस्सा होकर एक महिला ने उन पर स्याही की बोतल उड़ेल दी।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 05:14 PM (IST)
VIDEO: एक व्यक्ति ने शिवसेना के मुख्यमंत्री की आलोचना, महिला ने उड़ेल दी स्याही की बोतल
VIDEO: एक व्यक्ति ने शिवसेना के मुख्यमंत्री की आलोचना, महिला ने उड़ेल दी स्याही की बोतल

नई दिल्ली, एएनआइ। महाराष्ट्र में शिवसेना के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आनलाइन आलोचना किए जाने से नाराज होने पर एक महिला ने उनके ऊपर बोतल में भरी इंक डालकर अपने विरोध दर्ज कराया। महिला ने जब उक्त व्यक्ति पर इंक डालने का काम किया उस समय वो फोन पर बात कर रहे थे।

loksabha election banner

आसपास कुछ लोग मौजूद भी थे मगर उनमें से किसी ने इसमें बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। एएनआइ की ओर से जारी किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला फोन पर बात कर रहे नेता पर कितने आराम से इंक डाल रही है उसके बाद वो वहां से चली जाती है। उसके साथ दो तीन महिलाएं और थीं जो इस पूरे घटनाक्रम की गवाह रहीं।

हाल ही में महाराष्ट्र में हुए चुनाव में बीजेपी, शिवसेना, कांग्रेस और कुछ अन्य दलों ने सीटें जीती हैं। पहले ये माना जा रहा था कि बीजेपी और शिवसेना मिलकर सरकार बनाएंगे मगर मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर दोनों में मतभेद हो गया और सरकार नहीं बन पाई, उसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस और अन्य सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकार बनाई। सरकार बनाने से पहले तय हुआ कि मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा, इस पर बाकी दल सहमत हो गए उसके बाद ही यहां पर सरकार का गठन हो सका।

संघीय सत्तारूढ़ भाजपा ने महाराष्ट्र के चुनावों में 288 सीटों में से 105 सीटें हासिल की थीं, लेकिन शिवसेना के साथ उसका गठबंधन खत्म हो गया। एकबारगी तो बीजेपी ने अजित पवार को लेकर सरकार बना ली थी। यहां तक की देवेंद्र फडनवीस ने शपथ भी ले ली थी मगर बाद में अजित पावर अलग हो गए, सरकार भंग हो गई।

तब दुबारा से शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल के सामने बहुमत का पत्र दिया और मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। समान विचारधारा वाले शिवसेना के साथ बीजेपी का 15 साल का गठबंधन आखिरकार बाद में विपरीत खेमे में बदल गया।

महाराष्ट्र के रहने वाले शिवसेना और उनके नेताओं के बारे में किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं सुनना चाहते हैं उसके बाद भी यदि कोई कुछ कह देता है तो वो इसी तरह से अपना विरोध दर्ज करवाते हैं, इससे पहले भी नेताओं पर इस तरह से स्याही फेंकने की घटनाएं हो चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.