आंध्र प्रदेश, एएनआइ। आंध्र प्रदेश में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। पुलिस के मुताबिक, कृष्णा जिले के नक्कलपेटा गांव के बाहरी इलाके में एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई। मृतकों की पहचान 24 वर्षीय रामगोपाल, एक सीए छात्र और उनके 38 वर्षीय के हरिकृष्ण के रूप में हुई है। दोनों मृत चाचा भतीजे थे। 

सोमवार दोपहर दोनों दोपहिया वाहन से जा रहे थे, जबकि नकलपपेटा गांव के बाहरी इलाके में विपरीत दिशा से आ रही एक इंजीनियरिंग कॉलेज की बस ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कांचीचेरला पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर श्रीहरि राव ने सोमवार को एएनआई को फोन पर बताया। पुलिस टीम ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है और बस को जब्त कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

विजयवाड़ा में भी बड़ी दुर्घटना

हाल ही में राज्य के  ताड़ेपल्ली में भीषण सड़क हादसा हुआ था। दरअसल, राजमार्ग पर किनारे एक लॉरी ठहरी हुई ऑटो से टकरा गई थी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घटना के तुरंत बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया। 

विजयवाड़ा के पास ताड़ेपल्ली के पास सड़क किनारे लॉरी रोककर ड्राइवर और क्लीनर मरम्मत कर रहे थे। इसी दौरान एक ऑटो तेज रफ्तार से आया और लॉरी से टकरा गया। इस हादसे में ड्राइवर, क्लीनर के साथ ऑटो में सवार एक यात्री की मौत हो गई थी। 

ड्राइवर को किया गिरफ्तार

वहीं विजयवाड़ा में हुई एक दूसरी घटना के बाद से ड्राइविंग करते बाकी लोगों  में खौफ पैदा हो गया। दरअसल, लापरवाही से ड्राइविंग करते बस तेज रफ्तार से चलाते हुए आगे चली गई। इस पर लोगों ने पुलिस को 100 डायल कर दिया। पुलिस ने तुरंत ही फ्लाई ओवर से नीचे आते ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया।

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस