नई दिल्ली, एएनआइ। ट्विटर ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि शाम 6 बजे से इसके कुछ यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया कंपनी ने ट्वीट में बताया, 'आपमें से कुछ यूजर्स को ट्वीट अपलोड करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। हम इसपर काम कर रहे हैं जल्द ही आप टाइमलाइन पर वापस आ सकते हैं।' मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com के अनुसार करीब 40 हजार यूजर्स को यह परेशानी हुई। 

Down Detector के रिपोर्ट के अनुसार परेशानियों का सामना करने वाले अधिकतर यूजर्स इस्टर्न टाइम जोन के हैें लेकिन अमेरिका से बाहर के लोगों को भी यह परेशानी हुई। ट्विटर ऑनलाइन न्यूज और सोशल नेटवर्किंग सर्विस है जिसपर यूजर्स ट्वीट के तौर पर अपने पोस्ट व मैसेजेस पोस्ट करते हैं।  ट्विटर यूजर्स अपने ट्वीट विभिन्न डिवाइसेज के अलावा iOS, एंड्रॉयड (Android), ब्लैकबेरी समेत किसी भी वेब ब्राउजर के जरिए पोस्ट कर सकते हैं।

बता दें कि  Tweetdeck को एक्सेस करने वाले यूजर्स को Sorry, something went wrong. Please try again later. का मैसेज दिखा। मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com ने भी Tweetdeck  के डाउन होने की पुष्टि की। इसके अनुसार, 17 अप्रैल की सुबह 6 बजे भी Tweetdeck डाउन हुआ था और फिर दोपहर 12 बजे भी यह फिर से ठप पड़ गया है। डाउनडिटेक्टर पर 56 फीसद  यूजर्स ने लॉगिन, 24 फीसद ने ट्वीट लोड और 19 फीसद ने ट्वीट न हो पाने की शिकायत की है।

हाल में ही ट्विटर द्वारा एक नए फीचर की टेस्टिंग की बात सामने आई थी। ऐसा कहा जा रहा है इस फीचर के आने के बाद यूजर यूट्यूब के वीडियो ट्विटर पर ही देख सकेंगे। इसके लिए यूट्यूब ऐप को खोलने की जरूरत नहीं होगी और ना ही ट्विटर से बाहर आना पड़ेगा। यूजर्स अपनी टाइमलाइन पर ही यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे। अभी यूट्यूब वीडियो पर क्लिक करते हैं तो फोन में इंस्टॉल यूट्यूब ऐप ओपन होता है और वहां वीडियो प्ले होता है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021