Move to Jagran APP

एमएलए कोवा लक्ष्‍मी के विवादित बयान पर टीआरएस सांसद की सफाई

तेलंगाना में भाजपा और तेलंगाना राष्ट्र समिति के गठबंधन की सरकार है। लेकिन इसके बावजूद टीआरएस विधायक भाजपा को निशाने पर लेने से बाज नहीं आ रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 18 Nov 2017 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 18 Nov 2017 03:27 PM (IST)
एमएलए कोवा लक्ष्‍मी के विवादित बयान पर टीआरएस सांसद की सफाई
एमएलए कोवा लक्ष्‍मी के विवादित बयान पर टीआरएस सांसद की सफाई

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में सरकारी योजनाओं का लाभ किन लोगों को मिलेगा, वो टीआरएस विधायक कोवा लक्ष्‍मी के हाल ही में अपनी एक सभा के दौरान जाहिर कर दिया था। विधायक कोवा लक्ष्मी ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी विधानसभा के लोगों धमकाते हुए कहा था कि उन्‍हें भारतीय जनता पार्टी का साथ निभाने से कुछ हासिल नहीं होगा। लेकिन अब टीआरएस का कहना है कि ये कोवा लक्ष्‍मी का निजी बयान है, पार्टी की सोच ऐसी बिल्‍कुल नहीं है।

loksabha election banner

कोवा लक्ष्‍मी के बयान पर सफाई देते हुए टीआरएस सांसद जीतेंद्र रेड्डी ने कहा, 'देखिए, ये कोवा लक्ष्‍मी की निजी बयान था, पार्टी की ऐसी सोच नहीं है। हमारे मुख्‍यमंत्री का मानना है कि हर तेलंगानावासी को लाभ पहुंचाना चाहिए। हम निश्चित रूप से उनके बयान की निंदा करते हैं।'

टीआरएस विधायक ने कहा था, 'भारतीय जनता पार्टी का झंडा थामे लोगों को दो बेडरूम वाले घर नहीं मिलेंगे।' दरअसल, सैदाबाद सीट से विधायक कोवा लक्ष्मी अपने क्षेत्र में आवासीय योजना के तहत मकानों का शिलान्यास करने गई थीं। योजना के तहत गरीबों को 2 बीएचके का फ्लैट दिया जाना है।

वैसे बता दें कि तेलंगाना में भाजपा और तेलंगाना राष्ट्र समिति के गठबंधन की सरकार है। लेकिन इसके बावजूद टीआरएस विधायक भाजपा को निशाने पर लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोवा लक्ष्मी के बयान पर भाजपा ने भी आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़ें: मोनोरेल से परिवहन व्यवस्था की हालत दुरुस्त करेगी तेलंगाना सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.