Move to Jagran APP

Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने पूछा हनीमून कैसा रहा, नुसरत जहां ने दिया ये जवाब..

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ हनीमून की कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर पर टीएमसी की ही सांसद मिमी चक्रवर्ती ने उनसे पूछा कि हनीमूल कैसा रहा?

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 09:35 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 11:02 PM (IST)
Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने पूछा हनीमून कैसा रहा, नुसरत जहां ने दिया ये जवाब..
Nusrat Jahan: टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती ने पूछा हनीमून कैसा रहा, नुसरत जहां ने दिया ये जवाब..

नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। साझा की हुई तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग की क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं।

loksabha election banner

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ हनीमून की कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर पर टीएमसी की ही सांसद मिमी चक्रवर्ती ने उनसे पूछा कि हनीमूल कैसा रहा? इस पर नुसरत ने लिखा, हनी और मून दोनों बेहतरीन है... लेकिन यहां सूरज काफी तेज चमक रहा है, जो मुझ पर कुछ रंग छोड़ जाएगा।

नुसरत अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सांसद के तौर में शपथ ग्रहण करते समय वह एक दम नई नवेली भारतीय दुल्हन के रुप में नजर आईं। वह संसद में में सिंदूर, चूड़ा के साथ बिंदी पहनकर पहुंची। इस कदम से उनकी काफी तारीफ हुई थीं।

लाल रंग की साड़ी और सिंदूर लगाकर दिखीं खूबसूरत
इसी बीच नुसरत ने अपने पहली हरियाली तीज की तस्वीरे शेयर की है। जिसमें वह लाल रंग की चंदेरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नुसरत ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में कहा कि उनके पति ने उनका पहला सिंधारा बेहद खास बना दिया है।

नुसरत ने पति निखिल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया।'

वहीं निखिल जैन क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का हार पहना हुआ है।

आपको बता दें कि नुसरत ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। नुरसत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जिसके कारण वह काफी विवादों में भी रही थीं। इसके अलावा नुसरत सिंदूर और चूड़ा पहनने के कारण काफी विवादों में रह चुकी है।
 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.