Move to Jagran APP

इंदौर में अनूठा आयोजन, अटल के जन्मदिवस और क्रिसमस पर सड़क पर बैठकर लोगों ने की 'टिफिन पार्टी'

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि पूरे देश की यह पहली आदर्श सड़क होगी। सड़क को देखने के लिए मैंने 20 सांसदों को आमंत्रित किया है वे 15 जनवरी को यहां आएंगे।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 01:08 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 01:08 AM (IST)
इंदौर में अनूठा आयोजन, अटल के जन्मदिवस और क्रिसमस पर सड़क पर बैठकर लोगों ने की 'टिफिन पार्टी'
इंदौर में अनूठा आयोजन, अटल के जन्मदिवस और क्रिसमस पर सड़क पर बैठकर लोगों ने की 'टिफिन पार्टी'

इंदौर, राज्य ब्यूरो। स्वच्छता में देश में तीन बार पहले पायदान पर रहने वाले इंदौर में बुधवार को एक अनूठा आयोजन हुआ। सात करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुई शहर की इस आदर्श सड़क (ग्रेटर कैलाश रोड) पर 'टिफिन पार्टी' आयोजित हुई। सड़क के सजे-संवरे फुटपाथ पर जनप्रतिनिधियों और आम लोगों ने बैठकर खाना खाया।

loksabha election banner

वाजपेयी के जन्मदिवस और क्रिसमस के मौके पर टिफिन पार्टी का आयोजन

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस और क्रिसमस के मौके पर आदर्श सड़क पर इंदौर की महापौर परिषद के सदस्य और पार्षद दिलीप शर्मा ने टिफिन पार्टी का आयोजन किया। इस नए प्रयोग को लोगों ने सराहा, घरों से खाना लेकर पहुंचे और सड़क के फुटपाथ पर बैठकर खाना खाया। दिलीप शर्मा ने बताया कि सड़क का औपचारिक उद्घाटन तीन जनवरी को किया जाएगा।

हर वार्ड में बने ऐसी एक सड़क

टिफिन पार्टी में शामिल लोगों ने कहा कि हर वार्ड में ऐसी एक आदर्श सड़क बननी चाहिए, जिससे बाहर जाकर पिकनिक मनाने की बजाय सड़क पर ही पिकनिक का आनंद लिया जा सके। टिफिन पार्टी के दौरान लोगों ने केक काटकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन भी मनाया।

देश की पहली आदर्श सड़क को देखने आएंगे देश के 20 सांसद

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि यह पूरे देश की पहली आदर्श सड़क होगी। सड़क को देखने के लिए मैंने 20 सांसदों को आमंत्रित किया है, वे 15 जनवरी को यहां आएंगे। केंद्र सरकार से लगातार पैसा मिल रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार नगर निगम को पैसा नहीं दे रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.