Move to Jagran APP

नेपाल भागने से पहले वैशाली गिरोह के तीन शातिर छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार

एडिशनल एसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि 17 जनवरी की आधी रात को दीपक शर्मा की उरला स्थित डीके मोबाइल शाप में गिरोह ने चोरी की थी। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह का सुराग मिला।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 10:44 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 10:44 PM (IST)
नेपाल भागने से पहले वैशाली गिरोह के तीन शातिर छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार
इस गिरोह ने कई राज्यों में दर्जनभर से अधिक चोरियां की हैं

रायपुर, जेएनएन। व्यापारी संघ के अध्यक्ष दीपक शर्मा की मेन रोड उरला, रायपुर स्थित मोबाइल दुकान से दस दिन पहले सात लाख के मोबाइल उड़ाने वाला गिरोह बिहार के वैशाली जिले का निकला। रायपुर पुलिस ने दबिश देकर शातिरों को गिरफ्तार कर चोरी गए मोबाइल बरामद कर लिए। मोबाइल सेट को शातिर नेपाल में खपाने की कोशिश में जुटे थे। नेपाल जाने से पहले ही पुलिस ने तीन को दबोच लिया, जबकि एक चोर को बिहार पुलिस चोरी के एक स्थानीय मामले में गिरफ्तार कर चुकी थी। कार से छत्तीसगढ़ आकर चोरी करने वाले इस गिरोह ने कई राज्यों में दर्जनभर से अधिक चोरियां की हैं।

loksabha election banner

एडिशनल एसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि 17 जनवरी की आधी रात को दीपक शर्मा की उरला स्थित डीके मोबाइल शाप में गिरोह ने चोरी की थी। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह का सुराग मिला। इसके बाद उरला थाने के उपनिरीक्षक तापेश्वर नेताम के नेतृत्व में साइबर सेल की चार सदस्यीय टीम बिहार गई। टीम ने कुणाल कुमार पांडेय (26) को सबसे पहले पकड़ा। पूछताछ में उसने अपने दोस्त रोशन कुमार सिंह (25), शाहपुर थाना तिसिऔता निवासी आलोक कुमार चौधरी (24) और एक अन्य के साथ मिलकर चोरी करना कबूल किया। कुणाल की निशानदेही पर रोशन और आलोक को गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.