Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सड़क किनारे ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोगों की मौत

श्रीकाकुलम जिले के कांची मंडल में जलंतराकोटा जंक्शन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 02:52 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 02:52 PM (IST)
आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सड़क किनारे ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोगों की मौत
आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सड़क किनारे ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोगों की मौत

श्रीकाकुलम, एएनआइ। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के कांची मंडल में जलंतराकोटा जंक्शन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को चोटें आई हैं। दरअसल, एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक टकरा गई थी। इस हादसे में घायल हुए लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार वह खड़गपुर से विशाखापत्तनम जा रहे थे।

loksabha election banner

सुबह पांच बजे हुआ हादसा

कांची के सब इंस्पेक्टर दुर्गा प्रसाद ने कहा, "सुबह करीब 5 बजे, ओडिशा की ओर से आ रहे एक वाहन ने सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी"। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

कोरोना काल में आंध्र में सड़क हादसा

बता हें कि यह सड़क हादसा ऐसा समय में हुआ है जब पहले ही देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस वक्त देश चीन के वुहान से फैले कोरोना संकट का सामना कर रहा है। यही नहीं इस वायरस के पैर आंध्र प्रदेश में भी पहुंच चुके है। यहां भी संक्रमितों की संख्या प्रत्येक दिन बढ़ रही है। 

पहले भी हो चुके हैं सड़क हादसे

वहीं अगर सड़क हादसों की बात करें तो देश के कोने-कोने से आए दिन सड़क हादसों की खबरें आती रहती हैं। इससे पहले भी राज्य में इस प्रकार के कई सड़क हादसे हुए है। इन हादसों को रोकने के लिए इस साल सितंबर में सरकार द्वारा यातायात नियमों को भी सख्त किया गया थ। इस दौरान हैलमेट ना पहनने पर भारी जुर्माना लगाया गया था। सिंतबर महीने में लागू किए गए नियम के दौरान काफी संख्या में लोगों के चालानभी काटे गए थे। इस दौरान भारी चालन भरने के चलते लोगों में काफी डर और भय भी बन गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.