Move to Jagran APP

तेलंगाना में कांग्रेस नेता की अपहरण के बाद हत्या, रिश्तेदार पर केस दर्ज

तेलंगाना में एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामचंद्र रेड्डी का भूमि विवाद को लेकर उनके रिश्तेदार प्रताप रेड्डी और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी ।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 07:53 AM (IST)
तेलंगाना में कांग्रेस नेता की अपहरण के बाद हत्या, रिश्तेदार पर केस दर्ज
तेलंगाना में कांग्रेस नेता की अपहरण के बाद हत्या, रिश्तेदार पर केस दर्ज

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता की अपहरण के बाद हत्या की खबर है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार मामले की जांच कर रही शादनगर पुलिस को शक है कि कांग्रेस नेता की हत्या उनके रिश्तेदार और उसके ड्राइवर ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से दोनों फरार हैं। वारदात का कारण किसी जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतक नेता और उसका आरोपी रिश्तेदार कार में बैठकर जमीन के विवाद को लेकर बहस कर रहे थे। तभी आरोपी का ड्राइवर आया और  रेड्डी को अज्ञात जगह पर ले गए। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता की हत्या कर दी और वहां से भाग गए। दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच चल रही है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता का नाम रामचंद्र रेड्डी है, जिसकी अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। कथित तौर पर कांग्रेस नेता का भूमि विवाद को लेकर उसके रिश्तेदार प्रताप रेड्डी और उसके (प्रताप रेड्डी) ड्राइवर ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी फरार हैं और उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जमीन को लेकर विवाद

पुलिस के अनुसार मृतक रामचंद्र रेड्डी और अभियुक्त प्रताप रेड्डी, दोनों रिश्तेदार हैं। इनके बीच कुछ समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक और आरोपी दोनों शादनगर में एक कार में बैठे थे और एक-दूसरे के साथ इसे लेकर बहस कर रहे थे। तभी वहां आरोपी प्रताप रेड्डी का ड्राइवर आया और वे मृतक को कोथुरू में एक अज्ञात जगह ले गए। पुलिस के अनुसार इसके बाद दोनों ने रामचंद्र रेड्डी की हत्या कर दी और वहां से चले गए। दोनों इसके बाद से गायब हैं। वर्तमान में इनपर एक अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआइ से फोन पर बात करते हुए शादनगर डीसीपी ने इसकी जानकारी दी। मामले की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.